होम /न्यूज /खेल /IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई सामने, जाने क्या रहा नतीजा

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई सामने, जाने क्या रहा नतीजा

CSK की टीम 15 दिन बाद शुरू किया अभ्यास

CSK की टीम 15 दिन बाद शुरू किया अभ्यास

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम 21 अगस्त को यूएई (UAE) पहुंच गई थी लेकिन टीम अब तक ट्रेनिंग शुरू नहीं क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन की शुरुआत में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में सभी टीमें पूरे जोश के साथ तैयारियों में जुट चुकी हैं. जहां बाकी सभी टीमें पिछले हफ्ते से ही ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम अब भी क्वारंटीन में है. यूएई (UAE) पहुंचने के बाद सीएसके में दो खिलाड़ी समेत 13 लोगों को कोरोना हुआ था जिसके बाद पूरी टीम को ट्रेनिंग सेशन से रोक दिया गया था. सीएसके के सभी खिलाड़ियों के दूसरे कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ गई है.

    क्वारंटीन में ही रहेंगे संक्रमित खिलाड़ी
    एनडीटीवी के मुताबिक सीएसके के कैंप के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था. टीम के दो सदस्यों को छोड़कर सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जो दो खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए थे उनका कोरोना टेस्ट 14 दिन के क्वारंटीन समय पूरा होने के बाद बाद होगा. इससे पहले एक सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सभी सदस्य का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें सभी नेगेटिव पाए गए थे लेकिन तब भी टीम का प्रैक्टिस करने का रास्ता साफ नहीं हुआ था. चेन्नई की टीम 21 अगस्त को मुबंई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ यूएई पहुंची थी.

    यूएई जाने से पहले टीम ने चेन्नई में पांच के ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया था. टीम स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह इस कैंप का हिस्सा नहीं थे. साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये मंगलवार को यूएई पहुंच गए. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसी और तेज गेंदबाज एनगिडी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में हैं जबकि रबाडा दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े.

    CSK में कोरोना मामले आने पर बोले नेस वाडिया- जरूरी लोग हों 'बायो बबल' का हिस्सा

    विश्व चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाले दीपक पूनिया समेत 3 पहलवानों को हुआ कोरोना

    रैना के बाद हरभजन के खेलने पर संशय
    चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही आईपीएल 2020 में बड़ा झटका लग चुका है. उनके मैच विनर खिलाड़ी सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर भारत लौट चुके हैं. रैना के आईपीएल छोड़ने की वजह निजी है. इसके बाद खबरें आई कि हरभजन सिंह भी आईपीएल के इस सीजन से हट सकते हैं. वह अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं

    Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2020, Ms dhoni, Suresh raina

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें