खेल

IPL 2020: CSK सीईओ ने धोनी को लेकर कही बड़ी बात, बताया- अगले सीजन के कप्‍तान का नाम

आईपीएल के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का सफर खत्‍म हो गया है (फाइल फोटो)
आईपीएल के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का सफर खत्‍म हो गया है (फाइल फोटो)

आईपीएल (IPL 2020) के इतिहास में पहली बार एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) प्‍लेऑफ में पहुचंने में नाकाम रही. जिसके बाद से ही धोनी के भविष्‍य पर सवाल उठने लगे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 4:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली.आईपीएल (IPL 2020) के इतिहास में एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) पहली बार प्‍लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही. टूर्नामेंट के इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम सीएसके (CSK) यूएई में चल रहे आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गई है. जिसके बाद टीम और खासकर धोनी के भविष्‍य पर सवाल उठने लगे हैं. धोनी सहित कई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पाए.
जिसके बाद माना जा रहा था कि टूर्नामेंट के अगले सीजन में सीएसके नए रंग में नजर आएगी. यानी कप्‍तान सहित कई खिलाड़ी बदले हुए होंगे. टीम के भविष्‍य पर सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने चेन्‍नई के अगले सीजन के कप्‍तान का नाम बता दिया है.

एक खराब साल का मतलब चीजों में बदलाव नहीं होता
सीईओ विश्‍वनाथन ने कहा कि उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि आईपीएल 2021 में धोनी ही सीएसके ही अगुआई करेंगे. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सीईओ ने कहा कि हां, बिल्‍कुल, मुझे बहुत अधिक विश्‍वास है कि धोनी 2021 में सीएसके की अगुआई करेंगे. आईपीएल में उन्‍होंने हमारे लिए तीन खिताब जीते हैं. यह पहला साल है, जब हम प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई नहीं कर पाए. ये कमाल अभी तक कोई नहीं कर पाया. एक खराब साल का मतलब ये नहीं कि हम हर चीज में बदलाव करेंगे.
यह भी पढ़ें:



हरभजन सिंह ने BCCI सेलेक्टर्स पर उठाए सवाल, साथी खिलाड़ी का नाम शामिल न होने से हैं नाराज

सिर्फ 12 टी20 मैच खेलकर टीम इंडिया में हुआ सेलेक्शन, वरुण चक्रवर्ती ने कहा- नहीं हो रहा यकीन

उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि टीम क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई. जिस मैच को सीएसके आसानी से जीत सकती थी, उसमें भी हार मिली. उन्‍होंने कहा कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टूर्नामेंट से हटने की वजह से टीम का संतुलन बिगड़ गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज