Home /News /sports /

csk head coach stephen fleming reacts on drs afters deafeat against mumbai indians

'उस समय कुछ फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए'... मुंबई के खिलाफ हार के बाद CSK के हेड कोच ने तोड़ी चुप्पी

सीएसके टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई के खिलाफ हार के बाद दिया बड़ा बयान. (PIC/Instagram)

सीएसके टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई के खिलाफ हार के बाद दिया बड़ा बयान. (PIC/Instagram)

Stephen Fleming on DRS: रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल के 59में मैच में 5 विकेट से हरा दिया. मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई के 97 रन पर रोक दिया. इसके बाद 31 गेंद बाकी रहते 103 रन बनाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. सीएसके इस हार के साथ आईपीएल के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उनकी पारी के शुरू में निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) की सुविधा नहीं होने को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार देते हुए कहा कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में इस दौरान कुछ फैसले उनके खिलाफ गए. वानखेड़े स्टेडियम में शॉर्ट सर्किट की वजह से चेन्नई की पारी की पहली 10 गेंद तक डीआरएस की सुविधा उपलब्ध नहीं थी जिसका उसकी टीम को नुकसान हुआ क्योंकि इस बीच कुछ फैसले उसके खिलाफ गए.

चेन्नई के फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अपने खिलाफ गए एलबीडब्ल्यू के फैसले को नहीं बदलवा पाए जबकि रीप्ले से लग रहा था कि डेनियल सैम्स की गेंद लेग स्टंप से बाहर निकल रही थी. रोबिन उथप्पा भी जसप्रीत बुमराह के अगले ओवर में एलबीडब्ल्यू आउट करार दिए गए और तब भी बल्लेबाज के बचने की संभावना दिख रही थी.

यह भी पढ़ें:SRH vs KKR Match Preview: प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखने केकेआर से भिड़ेंगे हैदराबाद के ‘सनराइजर्स’

IPL Playoffs: पंजाब किंग्स के लिए आसान है प्लेऑफ में पहुंचना, बस करना होगा यह काम

फ्लेमिंग ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण था कि उस समय ऐसा हुआ. हम थोड़ा निराश थे, लेकिन यह भी खेल का हिस्सा है. उस समय कुछ फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए. निश्चित तौर पर यह हमारे लिए अच्छी शुरुआत नहीं थी.’ मुंबई के हाथों पांच विकेट की हार से चेन्नई की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं भी समाप्त हो गई. फ्लेमिंग हालांकि सकारात्मक पहलूओं पर गौर करना चाहते हैं.

फ्लेमिंग ने कहा, ‘ हमारे लिए वास्तव में कुछ सकारात्मक पहलू रहे. मुकेश (चौधरी) और सिमरजीत (सिंह) की नई गेंद से गेंदबाजी शानदार रही. ऐसे में दीपक चाहर की वापसी पर हमारे पास नई गेंद से गेंदबाजी करने के कुछ अच्छे विकल्प रहेंगे. हमने उतना अच्छा खेल नहीं दिखाया जैसा हमें दिखाना चाहिए था. अब हम प्रतियोगिता से बाहर हो गए हैं तो हम बाकी बचे दो मैचों में अन्य खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं.’

मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने पिछले कुछ मैचों में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की. बॉन्ड ने कहा, ‘गेंदबाजी इकाई के रूप में पिछले चार-पांच मैचों में हमने बेहतर प्रदर्शन किया. बुमराह ने पूरे सत्र में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें उतने विकेट नहीं मिले जितने मिलने चाहिए थे.’

Tags: Chennai super kings, DRS, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Stephen Fleming

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर