Home /News /sports /

csk pacer mukesh choudhary wide ball in final over ms dhoni losses cool watch video csk vs srh ipl 2022

IPL: सीएसके के गेंदबाज ने फाइनल ओवर में फेंकी वाइड, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खोया आपा - Video

धोनी ने आईपीएल-2022 में फिर से कप्तानी संभाल ली है. (PTI)

धोनी ने आईपीएल-2022 में फिर से कप्तानी संभाल ली है. (PTI)

CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स के युवा पेसर मुकेश चौधरी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पारी का अंतिम ओवर फेंका. निकोलस पूरन को मुकेश ने लेग-साइड की तरफ गेंद फेंकी जिसे अंपायर ने वाइड करार दिया. कप्तान धोनी को तब गेंदबाज पर नाराज होते हुए और ऑफसाइड पर सेट किए गए फील्डरों की ओर इशारा करते हुए देखा गया. इससे जुडा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी. इस मैच में चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (99) और डेवोन कॉनवे (85*) ने शानदार प्रदर्शन किया और 182 रन की ओपनिंग साझेदारी की. ‘कैप्टन कूल’ से मशहूर धोनी हालांकि मुकाबले के अंतिम ओवर में अपना आपा खो बैठे और युवा पेसर मुकेश चौधरी पर गुस्सा हो गए.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए सीजन के 46वें मैच में 2 विकेट खोकर 202 रन बनाए. हैदराबाद टीम ने 19 ओवर में 6 विकेट पर 165 रन बना लिए थे. कप्तान धोनी ने पारी के अंतिम ओवर के लिए गेंद मुकेश चौधरी को थमाई. निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा. इसके बाद अगली गेंद पर चौके से अपना अर्धशतक पूरा किया. तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना और चौथी गेंद वाइड रही जिसे देखकर धोनी गुस्सा हो गए.

इसे भी देखें, ‘मुझे येलो जर्सी में आप देखेंगे लेकिन’…धोनी ने भविष्य में IPL खेलने को लेकर बोली बड़ी बात

मुकेश चौधरी ने विंडीज टीम के बल्लेबाज निकोलस पूरन को लेग-साइड की तरफ गेंद फेंकी जिसे अंपायर ने वाइड करार दिया. कप्तान धोनी को तब गेंदबाज पर नाराज होते हुए और ऑफसाइड पर सेट किए गए फील्डरों की ओर इशारा करते हुए देखा गया, जो शायद यह संकेत दे रहा था कि उन्हें ऑफ स्टंप पर जाना चाहिए था. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फिर अगली दोनों गेंदों पर पूरन ने छक्के जड़े. चौथी गेंद पर 84 मीटर लंबा जबकि 5वीं गेंद पर 73 मीटर लंबा छक्का पूरन ने लगाया. आखिरी गेंद पर सिंगल मिला और हैदराबाद टीम इस ओवर में 24 रन बनाने में कामयाब रही जिससे उसका कुल स्कोर 6 विकेट पर 189 रन हो गया. इस तरह चेन्नई ने अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 9 मैचों से 6 अंक हो गए हैं.

Tags: Cricket news, CSK vs SRH, IPL 2022, Ms dhoni, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर