आईपीएल टीम CSK कोरोना की लड़ाई में आगे आई, 450 कंसंट्रेटर दिए

सीएसके ने मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

सीएसके ने मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोरोना (Covid-19) की लड़ाई में सहयोग देने का फैसला किया. आईपीएल फ्रेंचाइजी ने 450 कंसंट्रेटर दिए. इससे पहले भी कई खिलाड़ी मदद कर चुके हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देते हुए तमिलनाडु में प्रभावित रोगियों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है. यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के निदेशक आर श्रीनिवासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को शनिवार को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे. इस अवसर पर तमिलनाडु क्रिकेट संघ की अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ भी उपस्थित थी.

कोविड-19 राहत कार्यों से जुड़े स्वयंसेवी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वितरण की व्यवस्था करने में सीएसके की मदद कर रहा है. पिछले दिनों कोरोना केस के बढ़ने के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था. कुल 60 में से 29 मुकाबले खेल जा चुके हैं. 31 मुकाबले और होने हैं. यूएई, इंग्लैंड और श्रीलंका में बचे मुकाबले सितंबर में कराने की योजना चल रही है. अगर आईपीएल के मौजूदा सीजन के बचे मुकाबले नहीं होते हैं तो बीसीसीआई को लगभग 2500 करोड़ रुपए का नुकसान होगा.


कोरोना से जंग में आगे आए ऋषभ पंत
कोविड-19 के खिलाफ जंग में कई खिलाड़ी आगे आ रहे हैं और इस लिस्ट में नया नाम भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का है. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत ने शनिवार को कहा कि वह कोरोना से संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और किट खरीदने में मदद करेंगे. उन्होंने इसके लिए हेमकुंट फाउंडेशन को पैसे दान करने का फैसला किया है.

प्रसिद्ध कृष्णा और टिम सिफर्ट पॉजिटिव हुए

आईपीएल में कोरोना पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 और खिलाड़ी संक्रमित पाए गए. इसमें तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट शामिल हैं. प्रसिद्ध को इंग्लैंड टूर पर जाने वाली टीम इंडिया में स्टैंडबाई के तौर पर चुना गया है. प्रसिद्ध और सीफर्ट समेत अब तक केकेआर के 5 क्रिकेटर संक्रमित मिल चुके हैं. इससे पहले नीतीश राणा, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज