Home /News /sports /

चेन्नई के लिए धोनी और कितने साल खेलेंगे? सीएसके फ्रेंचाइजी ने दिया बड़ा बयान

चेन्नई के लिए धोनी और कितने साल खेलेंगे? सीएसके फ्रेंचाइजी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2021: धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 200 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं. (AFP)

IPL 2021: धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 200 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं. (AFP)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) IPL 2021 के प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. हालांकि इस सीजन में धोनी का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. धोनी ने 13 मैचों में सिर्फ 14 की औसत से 84 रन बनाए हैं. इसके बावजूद सीएसके फ्रेंचाइजी उन्हें साल 2022 में रिटेन करने के लिए तैयार है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. सीएसके को तीन बार आईपीएल चैंपियन बना चुके महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इस सीजन में बल्ले से विफल रहे हैं लेकिन टीम के मालिकों का भरोसा उन पर जरा भी कम नहीं हुआ है. एक दिन पहले ही धोनी ने कहा कि वह अंतिम मुकाबला चेन्नई के मैदान में खेलना चाहते हैं. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि आईपीएल 2022 धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. अगले साल धोनी 41 वर्ष के भी हो जाएंगे. हालांकि सीएसके फ्रेंचाइजी ने साफ किया है कि धोनी कुछ साल और टीम के लिए खेल सकते हैं.

    चेन्नई सुपर किंग्स की मालिकाना हक रखने वाली इंडिया सीमेंट्स के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा, “हम एमएस धोनी को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन करने जा रहे हैं, वह अगले साल वहां रहेंगे और शायद कुछ और साल. अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है, उन्होंने कहा कि प्रशंसक चेन्नई में उनका विदाई मैच देख सकते हैं. यह निष्कर्ष निकालने का कोई तरीका नहीं है कि अगला साल उनका आखिरी साल है.”

    धोनी ने इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने पर फैंस से बातचीत के दौरान कहा था, “जब विदाई की बात आती है तो आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके की ओर से खेलते हुए देख सकते हैं. आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा. उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएंगे और अपना आखिरी मैच खेलेंगे. सभी फैंस से भी मिलेंगे.” उन्होंने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

    साल 2019 के बाद से धोनी चेन्नई में नहीं खेल सके हैं. पिछले सीजन के पूरे मुकाबले यूएई में हुए थे, जबकि मौजूदा सीजन के शुरुआती 29 मैच भले भारत में हुए थे, लेकिन किसी भी टीम को घरेलू मैदान पर मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. धोनी ने इस सीजन में 13 मैचों में सिर्फ 14 की औसत से 84 रन बनाए हैं.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2021, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर