चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी की खास तस्वीर, कहा- टूटे दिलों को हिम्मत देते हैं माही

चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की महेंद्र सिंह धोनी की खास तस्वीर, कहा- टूटे दिलों को हिम्मत देते हैं माही
CSK की टीम 15 दिन बाद शुरू किया अभ्यास

पिछले सप्ताह दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) के चेन्नई सुपर किंग्स के 11 सदस्य कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये गये थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित दीपक चाहर (Deepak Chahar) और ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया. दीपक और ऋतुराज के अलावा चेन्नई टीम स्टाफ के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद दो बार परीक्षण किया जाएगा. अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दो परीक्षण नेगेटिव आने जरूरी हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर की धोनी की तस्वीर
चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में धोनी  प्रैक्टिस के लिए जाते दिख रहे थे. ट्विटर पर कैप्शन में लिखा, 'हमारा लॉयन किंग पहले दिन के लिए तैयार है. चेहरे पर मुस्कान जो टूटे हुए दिल को  को मजबूत करेगी.'
View this post on Instagram

Our Lion King's all set for Day 1... with a smile that fuels broken hearts! #WhistlePodu #HomeSweetDen

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on






पिछले सप्ताह दीपक और ऋतुराज के अलावा उसके 11 सदस्य कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये गये थे. इससे टीम को 21 अगस्त को यहां पहुंचने के बाद तीन परीक्षण सहित छह दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद अपनी ट्रेनिंग योजना को रोकना पड़ा था.

गुरुवार को टीम का रिजल्ट आया था नेगेटिव
गुरुवार को एक और अतिरिक्त जांच करायी गयी जिसमें कोरोना वायरस मुक्त खिलाड़ी नेगेटिव आये और उनका अभ्यास शुरू करने का रास्ता साफ हुआ. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जाएगा. सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘उन 13 को छोड़कर बाकी सभी का परीक्षण तीसरी बार भी नेगेटिव आया है. जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था, उनका पृथकवास (14 दिन) पूरा करने के बाद ही फिर से परीक्षण किया जाएगा.’

ये नतीजे फ्रेंचाइजी के लिये राहत देने वाले रहे. टीम को तब भी करारा झटका लगा जब उसके सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का फैसला किया. रैना ने पिछले हफ्ते यह फैसला किया जबकि हरभजन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading