IPL 2021: धोनी की अगुवाई में CSK के खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, थाला ने भी थामा बल्ला

IPL 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई ने दो खिलाड़ियों पर बड़ी राशि खर्च की है और कुल 6 खिलाड़ी खरीदे हैं (CSK/Twitter)

IPL 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई ने दो खिलाड़ियों पर बड़ी राशि खर्च की है और कुल 6 खिलाड़ी खरीदे हैं (CSK/Twitter)

IPL 2021: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्होंने आईपीएल खेला था. आईपीएल 2020 में सीएसके (CSK) के सफर खत्म होने के बाद धोनी ने साफ कहा था कि वह आईपीएल 2021 में भी खेलते हुए नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:42 AM IST
  • Share this:
चेन्नई. कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू कर दिया. इससे पहले खिलाड़ियों को नियमों के तहत पृथकवास में रहना पड़ा. ट्रेनिंग के लिए चेन्नई पहुंचे सभी खिलाड़ियों ने पहले आरटी-पीसीआर जांच करवाई और उसमें नेगेटिव आने के बाद ही अभ्यास शुरू किया.

टीम की सोमवार को शुरू हुई शिविर में करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू, रुतुराज गायकवाड और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास किया. हाल ही में हुई खिलाड़ियों की नीलामी में टीम के साथ जुड़े तमिलनाडु के एन जगदीशन, आर साई किशोर और सी हरि निशांत ने धोनी और रायडू के साथ अभ्यास किया. शिविर में नए गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल है.

IND VS ENG: इंग्लैंड टी20 सीरीज से पहले बड़ी खबर, टीम इंडिया में शामिल होंगे राहुल चाहर!

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा, ''सीएसके खिलाड़ियों ने अपना पृथकवास पूरा करने के बाद कल अभ्यास शुरू किया है. धीरे-धीरे कुछ अन्य खिलाड़ी भी पृथकवास अवधि को पूरा कर टीम के साथ जुड़ेंगे.''


उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और भगत वर्मा भी टीम के साथ जुड़ेंगे. धोनी बुधवार को यहां पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर धोनी की नेट पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं.





बता दें कि आईपीएल का आगाज नौ अप्रैल को होगा जबकि चेन्नई की टीम अपने अभियान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को शुरू करेगी. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने छह खिलाड़ियों को खरीदा, जो टीम के लिए अच्छा सौदा है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने एक बार फिर से अनुभव को अपनी टीम में तरजीह दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में खरीदे: मोइन अली (सात करोड़), कृष्णप्पा गौतम (9.25 करोड़), चेतेश्वर पुजारा (50 लाख), हरिशंकर रेड्डी (20 लाख), के भगत वर्मा (20 लाख), हरि निशांत (20 लाख).

IPL 2021: मुंबई से सटे ठाणे में लगा लॉकडाउन, चेन्नई सुपरकिंग्स-पंजाब किंग्स का अब क्या होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स की फुल टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम कर्रन, जॉश हेजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, हरि निशांत.

नीलामी से पहले रिलीज किए गए सीएसके के खिलाड़ियों की लिस्ट: हरभजन सिंह, शेन वाटसन, पीयूष चावला, केदार जाधव, मुरली विजय, मोनू सिंह.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज