होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: किचन में नजर आए CSK के खिलाड़ी, बावर्ची बने रैना और रायडू ने बनाई स्पेशल बिरयानी

IPL 2021: किचन में नजर आए CSK के खिलाड़ी, बावर्ची बने रैना और रायडू ने बनाई स्पेशल बिरयानी

CSK के सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने साथी खिलाड़ियों के लिए बिरयानी पकाई. (CSK Twitter)

CSK के सुरेश रैना और अंबाती रायडू ने साथी खिलाड़ियों के लिए बिरयानी पकाई. (CSK Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी फुर्सत के पलों में अपने खाने बनाने के हुनर को तराश रहे हैं. इसका एक ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही. टीम को अपने पहले मुकाबले में ही ऋषभ पंत(Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सात विकेट से हराया था. लेकिन, इस हार को भुलाकर टीम 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले की तैयारियों में जुट गई है. इस बीच, खिलाड़ी फुर्सत के पलों का भी भरपूर मजा ले रहे हैं. इसका एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें खिलाड़ी न सिर्फ किचन में खाना बनाते नजर आ रहे हैं, बल्कि एक-दूसरे के साथ बैठकर उसका लुत्फ भी उठा रहे हैं.

    सीएसके ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें सुरेश रैना और अंबाती रायडू किचन में बिरयानी बनाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों ने शेफ की तरह गेट अप लिया हुआ है. दोनों बिरयानी के लिए मसाले तैयार करने से लेकर उसे पकाने तक के काम में जुटे हुए नजर आ रहे हैं. रैना को देखकर यही नजर आ रहा है कि उन्हें खाना बनाना काफी पसंद है. बिरयानी ठीक से पकी है या नहीं. इसे जांचने का काम रायडू कर रहे हैं. इन दोनों के अलावा भी टीम के कई और खिलाड़ी किचन में नजर आ रहे हैं. वो दूसरी डिश बनाने में जुट हुए दिख रहे हैं. काफी मशक्कत के बाद रैना और रायडू की बिरयानी तैयार होती है.




    हार के बाद भी CSK के खेमे में मायूसी नहीं
    इसके बाद टीम के कोच, स्टाफ और साथी खिलाड़ी होटल में इस खाने का मजा उठाते हैं. वीडियो की शुरुआत में स्टीफन फ्लेमिंग, माइक हसी और शार्दुल ठाकुर होटल के स्वीमिंग पूल के किनारे ब्रेकफ्रास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कई खिलाड़ियों की फैमिली भी उनके साथ बैठी नजर आ रही है. हालांकि, करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में चेन्नई के कप्तान धोनी और उनका परिवार कहीं नजर नहीं आया.

    दिल्ली ने चेन्नई को पहले मैच में हराया था
    बता दें कि चेन्नई को आईपीएल 2021 के अपने पहले मैच में दिल्ली ने हरा दिया था. इस मुकाबले में सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए थे. उनके अलावा मोईन अली ने 36 रन की पारी खेली थी. लेकिन कप्तान धोनी खाता भी नहीं खोल पाए थे. उन्हें दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान ने क्लीन बोल्ड किया था. वो आईपीएल इतिहास में चौथी बार शून्य पर आउट हुए थे.

    Tags: Cricket news, Csk, IPL 2021, Suresh raina

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें