IPL 2021 के लिए सुरेश रैना ने शुरू की तैयारी, CSK की जर्सी पहन थामा बल्ला

IPL 2021: सुरेश रैना 24 मार्च के बाद सीएसके ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे (CSK/Twitter)

IPL 2021: सुरेश रैना 24 मार्च के बाद सीएसके ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे (CSK/Twitter)

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भले ही अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ट्रेंनिंग कैंप में शामिल नहीं हुए हों, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भले ही अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ट्रेंनिंग कैंप में शामिल नहीं हुए हों, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 34 वर्षीय यह क्रिकेटर इस वक्त गाजियाबाद में हैं और सीएसके की जर्सी पहनकर तैयारी कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सुरेश रैना के इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में सुरेश रैना ओपन नेट सेशन में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुरेश रैना इस सेशन की शुरुआत कुछ वॉर्म अप से करते हैं. इसके बाद वह अपनी हिटिंग स्किल दिखाते हैं. 30 सेकेंड के इस वीडियो में बाएं हाथ के बल्लेबाज अपने कुछ ट्रेडमार्क शॉट खेलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि रैना अच्छी फॉर्म है. अगर रैना अच्छी फॉर्म में रहते हैं तो इससे सीएसके की टीम को काफी फायदा होगा और पिछले साल के खराब सीजन के बाद इस साल टीम अच्छी शुरुआत कर सकेगी.

IND VS ENG: केएल राहुल की जगह लेंगे सूर्यकुमार यादव? जानिए भारत की संभावित Playing 11

इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन दिया- चिन्ना थाला, जल्दी ही! वहीं, सुरेश रैना ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- आगामी सीजन के लिए सब तैयारी.


24 मार्च से सीएसके के कैंप से जुड़ेंगे सुरेश रैना

उम्मीद है कि सुरेश रैना 24 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में जुड़ जाएंगे. पहले उन्हें 21 मार्च को चेन्नई पहुंचना था, लेकिन यह टल गया. अब कहा जा रहा है कि वह 24 मार्च को कैंप में शामिल होगीं, अपने बेटे रियो के पहले जन्मदिन के बाद. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने इंसाइड स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, ''उन्हें अपना कुछ निजी काम है. जब वह उसे खत्म कर लेंगे, तब हमारे साथ जुड़ जाएंगे. उन्होंने हमारे साथ बात की है और वह 24 मार्च के बाद कैंप में शामिल हो जाएंगे.''



बता दें कि आईपीएल 2020 से सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापिस ले लिया था. आईपीएल का पिछला सीजन कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेला गया था. सुरेश रैना यूएई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले वह वापस भारत लौट आए थे. पिछले सीजन में रैना की कमी टीम में साफतौर पर देखी गई थी. सीएसके आईपीएल के 13वें सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. यह आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ था, जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. अब रैना की वापसी से उम्मीद है कि टीम आईपीएल 2021 में बेहतर परफॉर्म करेगी.

IPL 2021: धोनी को कडप्पा के 'बाहुबली' ने किया बोल्ड, महज 20 लाख रुपये में CSK में शामिल

इस बीच महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और दूसरे क्रिकेटर सीएसके के कैंप के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं. इन सभी खिलाड़ियों ने पांच दिन का जरूरी क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद चेपॉक में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. पिछला सीजन खराब होने के बाद अब धोनी भी आईपीएल 14 के लिए अपनी बल्लेबाजी में काफी मेहनत कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएसके के कप्तान दिन में दो बार बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम : महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम कर्रन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, के हरि निशांत.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज