संजय मांजरेकर की छुट्टी' पर धोनी की टीम ने किया कमेंट, ले लिया जडेजा का 'बदला'

जडेजा पर मांजरेकर ने किया था कमेंट

जडेजा पर मांजरेकर ने किया था कमेंट

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर टिप्पणी की थी, जिसके चलते वो ट्रोल हो गए थे. अब उन्हें बीसीसीआई कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 12:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को बीसीसीआई की कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है. मांजरेकर को क्यों हटाया गया इसकी वजह अभी साफ नहीं है. इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में मांजरेकर ने जडेजा पर ऐसा कमेंट कर डाला था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल ही मच गया था. मांजरेकर ने जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था. अब मांजरेकर को कमेंट्री टीम से हटाया गया है तो ऐसे में धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मांजरेकर पर टिप्पणी कर उन्हें ट्रोल किया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की मांजरेकर पर टिप्पणी
चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने संजय मांजरेकर को हटाने के मुद्दे पर कहा, 'अब टुकड़ों में ऑडियो फीड सुनने की जरूरत नहीं है.' सीएसके के इस जवाब को जडेजा पर की गई टिप्पणी का जवाब माना जा रहा है. क्योंकि मांजरेकर ने भी जडेजा के लिए इसी तरह के अलफाजों का इस्तेमाल किया था.

चेन्नई सुपरकिंग्स का कमेंट वायरल

जडेजा ने भी दिया था मांजरेकर को जवाब


बता दें रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी अपने प्रदर्शन से संजय मांजरेकर को जवाब दिया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले मांजरेकर ने जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर कहा था लेकिन इस ऑलराउंडर ने गजब की 77 रनों की पारी खेल मांजरेकर की बोलती बंद कर दी. साथ ही उन्होंने एक विकेट और दो कैच भी लपके थे.

मांजरेकर की छुट्टी पर उठे सवाल
वैसे पूर्व टेस्ट बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान बीसीसीआई कमेंट्री पैनल से अनुपस्थिति पर सवाल उठने लगे हैं. भारत के कुशल कमेंटेटरों में से एक मांजरेकर हाल के दिनों में अपनी कुछ टिप्पणियों के कारण विवादों में भी रहे लेकिन उनके ‘वर्ल्ड फीड’ कमेंट्री टीम में नहीं होने से कई हैरान रह गये।

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, 'हां, वह इस श्रृंखला के लिये पैनल का हिस्सा नहीं थे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगली श्रृंखला के लिये वह पैनल में नहीं होंगे. मैं नहीं जानता कि असल में बात क्या थी.' अधिकारी ने आगे कहा, 'असल में कमेंटेटर दो तरह के होते हैं. इनमें से एक बीसीसीआई से जुड़े होते हैं जिन्हें ‘वर्ल्ड फीड’ टीम कहा जाता है जबकि दूसरे मेजबान प्रसारक (इस मामले में स्टार) के कमेंटेटर होते हैं. (भाषा के इनपुट के साथ)

IPL हुआ तो 2 ग्रुप में बांटी जा सकती हैं टीमें, इन 7 विकल्पों पर हुई चर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज