Home /News /sports /

जीवा ने पापा धोनी की जीत की दुआ मांगी, फैंस ने बताया- IPL 2021 का सबसे प्यारा लम्हा

जीवा ने पापा धोनी की जीत की दुआ मांगी, फैंस ने बताया- IPL 2021 का सबसे प्यारा लम्हा

CSK vs DC: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Cute Photo) की पापा की जीत के लिए दुआ करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही. (Cricket home Twitter)

CSK vs DC: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Cute Photo) की पापा की जीत के लिए दुआ करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही. (Cricket home Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Cute Viral Photo) की पापा की जीत के लिए दुआ करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में जीवा के दोनों हाथ जुड़े और आंखें बंद हैं और वो सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना करते नजर आईं. फैंस ने इसे आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सबसे प्यारा लम्हा बताया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva Cute Photo) की पापा की जीत के लिए दुआ करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह तस्वीर आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले (CSK vs DC) की है. इस मैच को देखने के लिए धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी स्टेडियम में थीं. मैच के आखिरी 3 ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 28 रन की दरकार थी. दिल्ली के 6 विकेट गिर चुके थे. मैच का रोमांच बढ़ता ही जा रहा था. इसी दौरान जीवा की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उनके दोनों हाथ जुड़े और आंखें बंद थीं.

    शायद, वो पापा धोनी की टीम की जीत की दुआ मांग रही थीं. लेकिन, जीवा की यह दुआ कुबूल नहीं हुई. क्योंकि धोनी की टीम 3 विकेट से यह मैच हार गई. मगर जीवा की मासूमियत ने सबका दिल जीत लिया और क्रिकेट फैंस इस प्यारी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए.

    जीवा की तस्वीर फैंस को भा गई
    सीएसके के एक फैन ने जीवा की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि जीवा सीएसके की जीत के लिए लिए प्रार्थना कर रही है. सचमुच सबसे प्यारी चीज़, जो मैंने आज देखी! एक अन्य यूजर ने लिखा कि जीवा की प्रार्थना आईपीएल 2021 का सबसे प्यारा लम्हा. एक यूजर ने सीएसके के लिए लिखा- प्लीज जीवा के लिए मैच जीत लो.

    दिल्ली ने 3 विकेट से चेन्नई को हराया
    अगर मैच की बात करें, तो चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए थे. दिल्ली ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए संभली हुई शुरुआत की. पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 24 रन जोड़े. इस स्कोर पर शॉ 18 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद श्रेयस अय़्यर भी 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. धवन एक छोर पर जमे रहे, लेकिन दूसरे छोर से दिल्ली के विकेट गिरते चले गए. 98 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट गई.

    DRS लेने में फेल हुए धोनी, 10 में सिर्फ 1 चैलेंज सफल; पूर्व क्रिकेटर ने कहा- अब ‘ध्‍यान से लेना रिव्‍यू सिस्‍टम’

    उमरान की 150 किमी. प्रति घंटे वाली गेंदबाजी का राज है टेनिस गेंद, जानिए क्‍यों नहीं मिले ज्‍यादा मौके

    99 रन पर धवन (39) के आउट होते ही दिल्ली पर हार का खतरा मंडराने लगा. हालांकि, शिमरॉन हेटमायर ने ठंडे दिमाग से बल्लेबाजी की और नाबाद 28 रन की पारी खेलते हुए 2 गेंद रहते ही दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिला दी.

    Tags: Cricket news, CSK vs DC, IPL 2021, Ms dhoni, Ziva dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर