खेल

CSK vs KKR VIDEO: 39 साल के MS धोनी ने लपका शानदार कैच, फैंस बोले- सुपरमैन

एमएस धोनी ने मैच में चार कैच लपके.
एमएस धोनी ने मैच में चार कैच लपके.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2020 में बुधवार को छलांग लगाते हुए शानदार कैच लपका. धोनी ने इसके साथ ही बता दिया कि उनको लेकर सवाल उठाने वाले जल्दबाजी कर रहे हैं. अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 11:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी फॉर्म और फिटनेस पर सवाल उठाने वाले आलोचकों को बुधवार को करारा जवाब दिया. उन्होंने आईपीएल 2020 में बुधवार को दाईं ओर छलांग लगाते हुए शानदार कैच लपका. धोनी ने इस कैच के साथ ही यह भी बता दिया कि उनको लेकर सवाल उठाने वाले जल्दबाजी कर रहे हैं. अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है. 39 साल के महेंद्र सिंह धोनी का यह आईपीएल में 197वां मैच है.

एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का बुधवार को दिनेश कार्तिक की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) से मुकाबला हुआ. कोलकाता की टीम ने मैच में पहले बैटिंग की. उसने 20 ओवर में 167 रन बनाए. चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने मैच में चार कैच लपके.

यह भी पढ़े: CSK vs KKR: एमएस धोनी कभी नहीं तोड़ पाएंगे दिनेश कार्तिक के ये 11 रिकॉर्ड

कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी के आखिरी ओवर में तीन विकेट गिरे. यह ओवर ड्वेन ब्रावो ने फेंका. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर एमएस धोनी ने शानदार कैच लपका. उन्होंने इस गेंद से पहले दायां ग्लव्स उतार लिया था, ताकि बाई रन की किसी संभावना को खत्म कर सकें.


शिवम मावी ने ब्रावो की इस गेंद पर तेज शॉट लगाने के लिए जोर से बल्ला चलाया. गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और धोनी से करीब छह फीट दूर से निकलने लगी. धोनी ने छलांग लगाई. उनका दायां हाथ गेंद से लगा, लेकिन वे इसे कैच नहीं कर सके. धोनी ने गेंद को वॉलीबॉल की तरह उछाल दिया. इसके बाद उन्होंने दूसरे प्रयास में इसे लपक लिया.


धोनी के इस कैच की उनके प्रशंसक खूब तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया में कई प्रशंसकों ने धोनी को सुपरमैन तक कह डाला. कई प्रशंसकों ने कहा कि धोनी ने अपने आलोचकों को जवाब दे दिया है. उम्मीद है अब वे खामोश रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज