खेल

LIVE NOW

CSK vs KXIP Live Score, IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक से जीती चेन्नई, पंजाब हुई बाहर

IPL 2020, Chennai Super Kings (CSK) vs Kings XI Punjab (KXIP) Live Score: किंग्स इलेवन पंजाब को बड़े अंतर से चाहिए जीत

Hindi.news18.com | November 1, 2020, 7:22 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 1, 2020

इंडियन प्रीमियर लीग, 2020

Match 53 | 01 November, 2020 | शेख़ ज़ाएद स्टेडियम, अबू धाबी

चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स XI पंजाब को 9 विकटों से हराया

Man of the Match: रुतुराज गायकवाड

बल्लेबाज़RB4s6sSR
रुतुराज गायकवाड624961126.53
अंबाति रायुडू303020100
गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
जेम्स नीशम30260108.66
मोहम्मद शमी40290107.25

हाइलाइट्स

7:10 pm (IST)

चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 154 रनों के लक्ष्य को केवल एक विकेट खोकर सात गेंद रहते ही हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर हीरो साबित हुए जिन्होंने लगातार तीसरा अर्धशतक लगाया. वही फाफ डु प्लेसी ने 48 और अंबाती रायडु ने 27 रनों की पारी खेली. 

7:04 pm (IST)

मोहम्मद शमी का महंगा ओवर और 11 रन दिए. . ओवर की पहली गेंद पर सिंगल आया लेकिन इसके बाद अगली तीन गेंदों पर उन्होंने लगातार तीन चौके आए.  जीत के करीब पहुंच चुकी है चेन्नई सुपर किंग्स.

7:02 pm (IST)

CSK vs KXIP, LIVE SCORE: 17वां ओवर लेकर आए क्रिस जॉर्डन और आठ रन दिए इस ओवर में. ओवर की पांचवीं गेंद पर अंबाती रायडू ने चौका लगाया. 

6:57 pm (IST)

CSK vs KXIP, IPL 2020: 16वां ओवर लेकर आए रवि बिश्नोई और 12 रन दिए. ओवर की दूसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने एक्सट्रा कवर पर चौका लगाया. वहीं इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर गायकवाड़ ने एक और चौका लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया. लगातार तीसरी बार ऋतुराज के बल्लेबाज से अर्धशतक निकला है.

6:54 pm (IST)

मुरगन अश्विन 15वां ओवर लेकर आए और पांच रन दिए ओवर में. 

6:52 pm (IST)

Chennai Super Kings vs Kings XI Punjab: 13वां ओवर लेकर आए मुरुगन अश्विन और इस ओवर में चार रन दिए. केवल चार सिंगल ही आए इस ओवर में. वहीं इसे अगले ओवर में जेम्स नीशम ने 10 रन दिए. ओवर की आखिरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने चौका लगाया

6:35 pm (IST)

CSK vs KXIP, IPL 2020: 11वां ओवर लेकर आए मोहम्मद शमी और ओवर में पांच रन दिए. वहीं इसके अगले ओवर में रवि बिश्नोई ने 10 रन दिए. इस ओवर की तीसरी गेंद पर अंबाती रायडु ने चौका लगाया. 

 

6:25 pm (IST)

Kings XI Punjab vs Chennai Super Kings: 10वां ओवर लेकर आए क्रिस जॉर्डन  और चेन्नई सुपर किंग्स को पहला झटका दिया. ओवर की पांचवीं गेंद पर फाफ डु प्लेसी ने स्कूप किया लेकिन के एल राहुल ने कैच लपका. 34 गेंदों में 48 रन बनाए डु प्लेसी ने.  दो छक्के और चार चौके लगाए अपनी पारी में उन्होंने

6:16 pm (IST)

KXIP vs CSK, IPL 2020: आठवां ओवर लेकर आए रवि बिश्नोई और इस ओवर में सात रन दिए. ओवर की पांचवीं गेंद पर मनदीप सिंह ने शानदार कैच लपका ऋतुराज गायकवाड़ का रिप्ले में दिखा कि गेंद जमीन पर लगी थी और वह नॉटआउट करार दिए गए. इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर थर्ड मैन पर रवि बिश्नोई ने चौका लगाया.

6:00 pm (IST)

KXIP vs CSK, LIVE SCORE: रवि बिश्नोई अपना पहला ओवर लेकर आए 13 रन दिए. ओवर की पहली गेंद पर एक्सट्रा कवर पर फाफ डु प्लेसी ने चौका लगाया. वहीं अगली ही गेंद पर फाफ डु प्लेसी ने लॉन्ग ऑफ पर छक्का लगाया. 

LOAD MORE
अबु धाबी. आईपीएल में आज पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punajb) को नौ विकेट से मात दी. किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 153 रन बनाए. पंजाब की ओर से दीपक हूडा ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए उनके अलावा के एल राहुल ने 29 और मयंक अग्रवाल ने 26 रन बनाए. सीएसके की ओर से लुंगी एंगिडी ने तीन, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा ने1-1 विकेट हासिल किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 154 रनों के लक्ष्य को केवल एक विकेट खोकर सात गेंद रहते ही हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर हीरो साबित हुए जिन्होंने लगातार तीसरा अर्धशतक लगाया. वही फाफ डु प्लेसी ने 48 और अंबाती रायडु ने 27 रनों की पारी खेली.

राहुल और मयंक ने टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की लेकिन मयंक टीम के कुल स्कोर के 48 होते ही लुंगी एंगिडी की गेंद पर बोल्ड हो गए, वहीं के एल राहुल भी उन्ही का शिकार बने और 26 रन बनाकर बोल्ड हुए. टीम के स्टार निकोलस पूरन भी कमाल नहीं कर पाए और केवल दो रन बनाकर आउट हो गए. वहीं यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल भी केवल 12 रन बनाकर ताहिर की गेंद पर बोल्ड हो गए. मनदीप सिंह (14), जेम्स नीशम (2) जल्दी लौट गए लेकिन दीपक हूडा एक ओर से लगे रहे और अर्धशतक पूरा किया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज