खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS
    LIVE NOW

    CSK vs RR Highlights, IPL 2020: सात विकेट से जीता राजस्थान, चेन्नई सुपर किंग्स को दी मात

    IPL 2020, Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals Live Score: चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 125 रन बनाए

    Hindi.news18.com | October 19, 2020, 11:40 PM IST
    facebook Twitter Linkedin
    Last Updated October 19, 2020

    इंडियन प्रीमियर लीग, 2020

    Match 37 | 19 October, 2020 | शेख़ ज़ाएद स्टेडियम, अबू धाबी

    राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकटों से हराया

    Man of the Match: जोस बटलर

    बल्लेबाज़RB4s6sSR
    स्टीव स्मिथ26342076.47
    जोस बटलर704872145.83
    गेंदबाज़OMRWKTWDNBECON
    दीपक चहर41182004.5
    जोश हेज़लवुड40191004.75

    हाइलाइट्स

    10:57 pm (IST)

    CSK vs RR, IPL 2020: आईपीएल में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से मात दी. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन केवल 125 रन ही बना पाई. जवाब में राजस्तान रॉयल्स ने यह लक्ष्य 17.3 ओवर में ही हासिल कर लिया.

     

    10:50 pm (IST)

    CSK vs RR, IPL 2020: 16वां ओवर लेकर आए चार रन दिए. ओवर की आखिरी चार गेंदों में चार सिंगल लिए. 

    10:44 pm (IST)

    CSK vs RR, LIVE SCORE: 15वां ओवर लेकर आए पीयूष चावला और इस ओवर में 16 रन दे डाले. अब तक सबसे महंगा ओवर. ओवर में तीन चौके लगाए जोस बटलर. ओवर की तीसरी गेंद पर बटलर ने चौके के साथ अपना अर्धशतक भी पूरा किया. 37 गेंदों में 50 रन पूरे किए.

    10:39 pm (IST)

    CSK vs RR, IPL 2020: 13वां ओवर लेकर आए पीयूष चावला और ओवर में चार रन दिए. इसके अगले ओवर में शार्दुल ठाकुर ने नौ रन दिए. शार्दुल के ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टीव स्मिथ ने चौका लगाया. लक्ष्य के काफी पास पहुंच चुकी है राजस्थान

    10:32 pm (IST)


    CSK vs RR, IPL 2020: शार्दुल ठाकुर का महंगा ओवर. सिंगल ले-लेकर पारी को संभालने के बाद  जोस बटलर अब खुल कर खेल रहे हैं. ओवर की तीसरी गेंद पर चौका जड़ने के बाद चौथी गेंद पर छक्का लगाया. 

    10:22 pm (IST)

    CSK vs RR, IPL 2020: स्टीव स्मिथ और जोस बटलर ने पारी को संभालते हुए 33 गेंदों में 31 रन बनाए हैं. राजस्थान के लिए जीत मुश्किल नहीं है बस उन्हें कोशिश करने होगी की विकेट न खोए

    10:11 pm (IST)

    CSK vs RR, IPL 2020: सातवां ओवर लेकर आए दीपक चाहर और तीन रन दिए उन्होंने. चाहर का स्पैल भी पूरा हो चुका है. चार ओवर में उन्होंने 18 रन देकर दो विकेट हासिल किए. चार में से एक ओवर मेडन भी रहा.

    10:04 pm (IST)

    Chennai Super Kings vs Rajasthan Royala, IPL 2020: सात ओवर लेकर आए रवींद्र जडेजा और नौ रन दिए. ओवर की दूसरी गेंद पर जोस बटलर ने रिवर्स स्वीर खेलते हुए चौका लगाया. इस ओवर में कुल नौ  रन आए.

    9:57 pm (IST)

    Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals, ipl: चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार तीसरे ओवर में राजस्थान रॉयल्स को तीसरा झटका दिया. संजू सैमसन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. धोनी का शिकार बने वह भी. चाहर का यह शानदार ओवर विकेट मेडन रहा.

    9:49 pm (IST)

    RR vs CSK, IPL 2020: दीपक चाहर के बाद अगले ओवर की दूसरी ही गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को दूसरा झटका लगा. जोश हेजलवुड की गेंद पर रॉबिन उथप्पा स्कूप खेलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद सीधे धोनी के हाथों में गई. नौ गेंदों में चार रन बनाकर हेजलवुड पवेलियन लौट गए.

    LOAD MORE
    अबु धाबी. आईपीएल में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स  (Rajasthan Royals) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को सात विकेट से मात दी. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की लेकिन केवल 125 रन ही बना पाई. जवाब में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने यह लक्ष्य 17.3 ओवर में ही हासिल कर लिया. चेन्नई को यह काफी भारी पड़ी क्योंकि वह अब अंकतालिका में सबसे नीचे पहुंच गई हैं. राजस्थान रॉयल्स की इस जीत ने चेन्नई के प्लेऑफ के सफर को बहुत मुश्किल बना दिया है.

    चेन्नई सुपर किंग्स ने की धीमी बल्लेबाजी
    चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 20 ओवर में 126 रन बनाए. चेन्नई को पहला झटका तीसरे ओवर में ही लग गया था जब स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी केवल 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. आर्चर की गेंद पर उन्होंने जोस बटलर को कैच थमाया. इसके कुछ समय बाद ही शेन वॉटसन भी आठ रन बनाकर कार्तिक त्यागी का शिकार बने.

    हालांकि सैम कर्रन बड़े शॉट खेलने की कोशिश में लगे रहे लेकिन 22 रन बनाकर श्रेयस गोपाल का शिकार बने. अंबाती रायडू भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. 13 रन बनाते हुए उन्होंने दो बाउंड्री जरूर जड़ी. यहां से रवींद्र जडेजा और धोनी ने पारी को संभाला. दोनों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी भी हुई. हालांकि धोनी 18वें ओवर सिंगल को डबल में बदलने की कोशिश में रन आउट हो गए. वह केवल 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स प्‍लेइंग इलेवन: फाफ डू प्‍लेसी, सैम कुरेन, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड

    CSK vs RR, IPL 2020: राजस्‍थान रॉयल्‍स की प्‍लेइंग इलेवन: जोस बटलर, रॉबिन उथप्‍पा, संजू सैमसन, स्‍टीव स्मिथ, बेन स्‍टोक्‍स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, कार्तिक त्‍यागी

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज