IPL 2021: हार के बाद बोले SRH के कोच, उनकी टीम वापसी कर सकती है

IPL 2021: सनराइजर्स ने छह मैचों में केवल एक जीत दर्ज की है (SRH/Twitter)

IPL 2021: सनराइजर्स ने छह मैचों में केवल एक जीत दर्ज की है (SRH/Twitter)

IPL 2021: ट्रेवर बेलिस ने कहा, ''यदि आप पहले पांच मैचों में पर गौर कर रहे हो तो हमने पहले चार मैच लगभग 10 रन के अंतर से गंवाए. हमने एक या दो कैच छोड़े, एक या दो बार खराब फील्डिंग किया या एक या दो खराब ओवर किए. निश्चित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने हमें आसानी से हराया.''

  • Share this:
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में लगातार पांच मैव गंवाने के बाद उनकी टीम के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह आत्मविश्वास या संयम नहीं खोए. बेलिस ने कहा कि ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता, जिससे यह कहा जा सके कि उनकी टीम वापसी नहीं कर सकती.

उन्होंने कहा, ''मेरे कहने का मतलब है कि यदि आप पहले पांच मैचों में पर गौर कर रहे हो तो हमने पहले चार मैच लगभग 10 रन के अंतर से गंवाए. हमने एक या दो कैच छोड़े, एक या दो बार खराब फील्डिंग किया या एक या दो खराब ओवर किए. निश्चित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने हमें आसानी से हराया.''

IPL 2021 Points Table: टॉप पर पहुंची सीएसके, कोहली की आरसीबी को हुआ नुकसान

ट्रेवर बेलिस ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स हाथों सात विकेट से हार के बाद कहा, ''महत्वपूर्ण चीज यह है कि हम अपना आत्मविश्वास या संयम नहीं गंवाए. हम मिलकर काम करें और कड़ी मेहतन करते रहें. टी20 इस तरह का खेल है जिसमें पासा पलटने में देर नहीं लगती. ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जो हम वैसा नहीं कर सकते जैसा हमने पिछली बार किया था.'' सनराइजर्स ने छह मैचों में केवल एक जीत दर्ज की है और वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है.
बेलिस ने कहा, ''हमें बैठकर बात करनी होगी. टीम में बहुत अधिक बदलाव करने की जरूरत नहीं है. चेन्नई में हमें एक दो बदलाव करने पड़ रहे थे. हम अपनी टीम का सही संयोजन तैयार करने के लिए अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे.'' बता दें कि सलामी बल्लेबाजों रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराकर लगातार पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है.

IPL 2021: सुरेश रैना ने पूरे किए आईपीएल में 500 चौके, विराट कोहली के करीब पहुंचे

सुपरकिंग्स की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और टीम 10 अंक के साथ शीर्ष पर है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी इतने ही अंक हैं. लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण चेन्नई की टीम शीर्ष पर है. सनराइजर्स के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स ने गायकवाड़ (44 गेंद में 75 रन, 12 चौके) और डुप्लेसी (38 गेंद में 56 रन, छह चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 129 रन की साझेदारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.



सनराइजर्स के लिए मनीष पांडे ने 46 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के से 61 रन की पारी खेलने के अलावा वार्नर (55 गेंद में 57 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की जिससे टीम तीन विकेट पर 171 रन बनाने में सफल रही. केन विलियमसन (10 गेंद में नाबाद 26) और केदार जाधव (चार गेंद में नाबाद 12) ने अंतिम ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की जिससे टीम ने अंतिम आठ ओवर में 89 रन जोड़े थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज