• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कुत्ते को बचाने के लिए इस तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

कुत्ते को बचाने के लिए इस तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

डेल स्टेन

डेल स्टेन

पुर्तगाल की जानवर बचाओ संस्था ने स्टेन के अनुरोध पर जवाब देते हुए लिखा, "ओके. यह वीडियो आज का है. अब हम इस दोस्त (कुत्ते) को बचाने का प्रयास करेंगे. आपकी मदद के लिए शुक्रिया."

  • Share this:
    दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन अपनी गेंदबाजी को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. लेकिन इस बार स्टेन की चर्चा उनकी गेंदबाजी के लिए न होकर किसी दूसरी वजह से हो रही है. डेल स्टेन ने एक ऐसा काम किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है. लोग दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

    डेल स्टेन इस वक्त पुर्तगाल में हैं. यहां उन्होंने एक कुत्ते को बचाया और उसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. अपनी करुणा के कारण अब वह फैन से बधाई बटोर रहे हैं. स्टेन ने ट्विटर पर कुत्ते का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस कुत्ते को इस कार में तीन घंटे से भी अधिक समय तक बंद कर दिया गया. कार में कोई खिड़की खुली हुई नहीं थी और न ही वहां पानी था. कुत्ते की जानकारी देने के लिए मैं पुलिस स्टेशन (जो कि करीब 100 मीटर दूर था) गया. लेकिन वहां जाकर मुझे उस समय हैरानी हुई, जब पुर्तगाल पुलिस ने मुझसे कहा कि यहां कुछ भी गलत नहीं है. उनकी ओर से यह बेहद घृणास्पद था."

    तेज गेंदबाज ने आगे लिखा, "स्थानीय पुलिस से मदद नहीं मिलने के बाद मैंने फेसबुक पर एनिमल रेस्क्यू पुर्तगाल (पुर्तगाल की जानवर बचाओ संस्था) से संपर्क किया और इस कुत्ते को बचाने के लिए गुहार लगाई."



    पुर्तगाल की जानवर बचाओ संस्था ने स्टेन के अनुरोध पर जवाब देते हुए लिखा, "ओके. यह वीडियो आज का है. अब हम इस दोस्त (कुत्ते) को बचाने का प्रयास करेंगे. आपकी मदद के लिए शुक्रिया."

    एक कुत्ते पर इस तरह दया दिखाने के लिए फैंस डेल स्टेन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: गेंदबाज को पता ही नहीं था कि वह हैट्रिक ले चुका है, कॉमेंटेटर गिलक्रिस्ट ने ऐसे याद दिलाया

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज