श्रीलंका क्रिकेट से जुड़े अधिकारी ने उड़ाया विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और पुजारा का मजाक

IND VS ENG: विराट कोहली को खराब बल्लेबाजी के लिए किया गया ट्रोल .(PIC: AP)

IND VS ENG: विराट कोहली को खराब बल्लेबाजी के लिए किया गया ट्रोल .(PIC: AP)

श्रीलंका क्रिकेट की वेबसाइट को संभालने वाले डेनियल एलेक्जेंडर (Daniel Alexander) ने एक बार फिर भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 8:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. श्रीलंका क्रिकेट की वेबसाइट संभालने वाले डेनियल एलेक्जेंडर (Daniel Alexander) एक बार फिर विवादों में हैं. डेनियल एलेक्जेंडर ने हमेशा की तरह इस बार भी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को ट्रोल किया है. एलेक्जेंडर ने एक ट्वीट करते हुए विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का मजाक उड़ाया है.

एलेक्जेंडर (Daniel Alexander) ने एक ट्वीट के जरिए साल 2020 से लेकर आजतक के आंकड़े सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं जिसमें उन्होंने कोहली, पुजारा और रहाणे को वेस्टइंडीज के गेंदबाज अल्जारी जोसफ से भी खराब बल्लेबाज बताया है.

श्रीलंकाई क्रिकेट के अधिकारी ने किया भारतीय सितारों को ट्रोल

एलेक्जेंडर ने ट्वीट कर लिखा, '1 जनवरी, 2020 से लेकर आजतक तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ की टेस्ट बल्लेबाजी औसत 28.88, जबकि विराट कोहली की औसत महज 26.18 '
भारतीय क्रिकेट स्टार्स को खराब बल्लेबाजी के लिए ट्रोल किया गया


इसके बाद एलेक्जेंडर ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी औसत भी पोस्ट की. बता दें रहाणे ने साल 2020 से लेकर आजतक महज 27.75 और पुजारा ने 28.64 की औसत से रन बनाए हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म खराब चल रही है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इससे इनका टैलेंट भी कम माना जाए.

भारत आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा तो एशिया कप 2021 होगा स्थगित!



भारत-इंग्लैंड सीरीज में भी तीनों दिग्गज खामोश

बता दें इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों में विराट कोहली, रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का बल्ला खामोश ही रहा है. विराट कोहली ने 3 टेस्ट में 2 अर्धशतक लगाए हैं लेकिन उनका औसत 34.40 का है. शुभमन गिल 23.80 की औसत से 119 रन बना पाए हैं. चेतेश्वर पुजारा ने तो महज 23.20 की औसत से 116 रन बनाए हैं. अजिंक्य रहाणे का औसत महज 17 का है. साफ है भारत के स्टार बल्लेबाज अगर असफल होंगे तो सवाल तो उठेंगे ही. अब चौथे टेस्ट में भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों को बल्ले से आलोचकों को जवाब देना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज