लाइव टीवी

अर्जुन तेंदुलकर की खूबसूरत दोस्त ने क्रिस गेल से मंगाया टॉयलेट पेपर, कहा- शराब भी लेकर आना

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 5:18 PM IST
अर्जुन तेंदुलकर की खूबसूरत दोस्त ने क्रिस गेल से मंगाया टॉयलेट पेपर, कहा- शराब भी लेकर आना
अर्जुन तेंदुलकर की दोस्त हैं डेनियली व्याट

कोरोना वायरस(Corona Virus ) के चलते क्रिकेट बंद है लेकिन दुनियाभर के खिलाड़ी फिर भी सुर्खियों में आ रहे हैं, कुछ ऐसा ही इंग्लैंड की ओपनर डेनियली व्याट ने भी किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया थमी हुई है. क्रिकेट के मैदान भी सूने पड़े हैं ऐसे में अब खिलाड़ी सोशल मीडिया की पिच पर छक्के-चौके लगाकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इंग्लैंड की ओपनर डेनियली व्याट (Danielle Wyatt) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर डाला जिसके बाद वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मंगलवार को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अलग-अलग इंटरनेशनल क्रिकेटरों की फोटो अपलोड की. इसके बाद लोगों को उस स्क्रीन को चलाकर उसका स्क्रीनशॉट लेना था. इसके बाद जिस भी खिलाड़ी की फोटो आती वो उसका पार्टनर बन जाता.

ये खेल इंग्लैंड की ओपनर डेनियली व्याट (Danielle Wyatt) ने भी खेला. उन्होंने जब स्क्रीनशॉट लिया तो क्रिस गेल उनके पार्टनर बने. इसके बाद डेनियली ने जो किया वो बेहद ही दिलचस्प था. डेनियली ने क्रिस गेल की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- 'टॉयलेट पेपर मत भूलना और रम (शराब) भी लेकर आना.' डेनियली का ये ट्वीट फैंस ने काफी पसंद किया और साथ ही क्रिस गेल को भी ये बेहद अच्छा लगा. उन्होंने इसमें हंसने की इमोजी भी पोस्ट की.

गेल पर डेनियली व्याट का ट्वीट वायरल


डेनियली व्याट अपने ट्वीट के लिए मशहूर



बता दें डेनियली व्याट  (Danielle Wyatt) अपने खेल के साथ-साथ मजाकिया ट्वीट के लिए भी मशहूर हैं. डेनियली व्याट ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. साल 2014 में विराट पर किया गया उनका ये ट्वीट खासा वायरल हुआ था. बता दें डेनियली व्याट विराट कोहली की बड़ी फैन हैं और उन्होंने विराट कोहली का नाम अपने बल्ले पर भी लिखवाया हुआ है. विराट कोहली ने डेनियली को अपना बैट भी गिफ्ट में दिया था जिसके बाद उन्होंने भारत दौरे पर खेले पहले ही मैच में शतक ठोक दिया था.

डेनियली व्याट अर्जुन तेंदुलकर की भी अच्छी दोस्त हैं. अर्जुन लंदन में लॉर्ड्स के मैदान पर प्रैक्टिस करने जाते हैं तो उनकी व्याट से मुलाकात होती रहती है. दोनों की फोटो कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. बता दें डेनियली व्याट ने इंग्लैंड के लिए 72 वनडे मैचों में 1028 रन बनाए हैं और उनके नाम एक शतक और एक अर्धशतक है. इसके अलावा वो टी20 में 88 पारियों में 2 शतक और 7 अर्धशतक जमा चुकी हैं.

इंग्लैंड में 2 महीने के लिए बैन है क्रिकेट, पर जारी है खिलाड़ियों की ट्रेनिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर