Home /News /sports /

भारत को कमजोर बताने वाले अब्दुल रज्जाक को पाक क्रिकेटर ने दिखाया आईना, बोले- इंग्लैंड 'बी' ने हमें हराया है

भारत को कमजोर बताने वाले अब्दुल रज्जाक को पाक क्रिकेटर ने दिखाया आईना, बोले- इंग्लैंड 'बी' ने हमें हराया है

दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक के बयान को बताया बकवास (Danish Kaneria/Instagram)

दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक के बयान को बताया बकवास (Danish Kaneria/Instagram)

ICC T20 World Cup 2021: दानिश कनेरिया ने कहा, ''बकवास, आप इस भारतीय टीम को कैसे हराएंगे? पाकिस्तान की टीम बनाने में दिक्कतें आ रही हैं. आपकी बल्लेबाजी कहां है, जो आपके मैच जीतेगी? इंग्लैंड की बी टीम ने हमें हराया. चयन खराब दिखता है, यह एक बहुत ही खराब बयान है.''

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारतीय क्रिकेट टीम पर हालिया टिप्पणियों के लिए पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य कोच अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) पर पलटवार किया है. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा था कि प्रतिभा के मामले में पाकिस्तान भारत से काफी आगे है. उन्होंने इस महीने के अंत में दो कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच टी20 विश्व कप मैच के बारे में भी बात की थी. कनेरिया ने रज्जाक द्वारा की गई टिप्पणियों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वास्तव में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच कोई तुलना नहीं है. उन्होंने रज्जाक के बयानों को ‘बकवास’ कहा.

    पूर्व स्पिनर ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी है और इस बात पर भी जोर डाला कि एक साथ टीम बनाना मुश्किल था. उन्होंने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड में हुई सीरीज हार का भी जिक्र किया, जब ज्यादातर नए खिलाड़ी विरोधी टीम की तरफ से खेले थे. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ”पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में स्थिरता नहीं है. रज्जाक का कहना है कि कोहली और रोहित को आउट करो और इस भारतीय टीम को हराना आसान होगा. बकवास, आप इस भारतीय टीम को कैसे हराएंगे? पाकिस्तान की टीम बनाने में दिक्कतें आ रही हैं. आपकी बल्लेबाजी कहां है, जो आपके मैच जीतेगी? इंग्लैंड की बी टीम ने हमें हराया. चयन खराब दिखता है, यह एक बहुत ही खराब बयान है.”

    T20 World Cup: रवि शास्त्री के अलावा एक और दिग्गज छोड़ेगा टीम इंडिया का साथ, खुद बताई वजह

    पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने आगे टिप्पणी की और कहा कि जिस खिलाड़ी का पाकिस्तान में सम्मान होता है, उसे ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. उन्होंने भारतीय टीम की गहराई पर भी जोर डाला और कहा कि उनका पाकिस्तान पर दबाव है. यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि पाकिस्तान ने भारत को कभी भी विश्व कप के किसी भी मैच में नहीं हराया है, न ही टी20 में और न ही 50 ओवरों में.

    दानिश कनेरिया ने कहा, ”अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर से इसकी उम्मीद नहीं थी, जिसका कद पाकिस्तान में इतना ऊंचा है. पाकिस्तान के मुकाबले में भारत कहीं ऊपर है. भारत हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. उनके पास सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या आदि जैसे खिलाड़ी हैं, आप उन्हें कैसे आउट करेंगे?

    IND vs NZ: भारत में भी फैंस स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, लेकिन अब टिकट के लिए खर्च करने होंगे अधिक

    पाकिस्तान और भारत के बीच मैच के बारे में बात करें तो इस मैच को लेकर फैन्स काफी रोमांचित हैं. हाल ही में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के टिकट बिक्री के लिए रखे गए थे और यह सब कुछ ही घंटों में बिक गए थे. यह पहली बार होगा जब भारत और पाकिस्तान 2016 के बाद एक टी 20 मैच में मिलेंगे और 2019 के बाद पहला सफेद गेंद वाला क्रिकेट मैच होगा.

    Tags: Abdul razzaq, Cricket news, Danish Kaneria, India Vs Pakistan, T20 World Cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर