• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • दानिश कनेरिया बोले-हार्दिक पंड्या जैसा दिलदार क्रिकेटर पाकिस्तान में नहीं, सब अपनी सोचते हैं

दानिश कनेरिया बोले-हार्दिक पंड्या जैसा दिलदार क्रिकेटर पाकिस्तान में नहीं, सब अपनी सोचते हैं

दानिश कनेरिया ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ (फोटो साभार-पंड्या, कनेरिया इंस्टाग्राम)

दानिश कनेरिया ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ (फोटो साभार-पंड्या, कनेरिया इंस्टाग्राम)

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी, तेज गेंदबाज नटराजन को दे दी थी. पंड्या की दरियादिली ने दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का दिल जीत लिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने वनडे और टी20 सीरीज में अपना बेस्ट दिया. इस खिलाड़ी ने टी20 सीरीज में टीम इंडिया को चैंपियन बनाया और इसके लिए पंड्या को मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया. हालांकि पंड्या ने अपनी ये ट्रॉफी तेज गेंदबाज टी नटराजन को सौंप दी, जिन्होंने अपनी पहली सीरीज में ही 6 विकेट झटके. पंड्या की इस दरियादिली ने सिर्फ हिंदुस्तानी फैंस का ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का दिल जीता, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी शामिल हैं.

    कनेरिया ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ
    दानिश कनेरिया ने हार्दिक पंड्या की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन इंसान बताया. ट्विटर पर कनेरिया ने पंड्या की तारीफों के पुल बांधे और साथ ही इशारों-इशारों में ये भी कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की तरह दिलदार नहीं. कनेरिया ने ट्वीट किया, 'इससे बेहतरीन फोटो नहीं हो सकती. हार्दिक पंड्या ने नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज देकर दिल जीत लिया. पंड्या ने नटराजन को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है. हमारे किसी खिलाड़ी ने ऐसा किया कभी, सब अपनी सोचते हैं.'



    कुलदीप यादव ने की खुद को प्लेइंग XI में रखने की पैरवी, बोले- दूधिया रोशनी में स्पिनरों का सामना करना मुश्किल

    कनेरिया के साथ होता था भेदभाव!
    बता दें कनेरिया तो पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर स्वार्थी होने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन उनके करियर के दौरान तो इस क्रिकेटर ने काफी कुछ सहा है. शोएब अख्तर ने दावा किया था कि दानिश कनेरिया के साथ कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटर खाना तक नहीं खाते थे. कनेरिया हिंदू क्रिकेटर हैं इसलिए उन्हें हमेशा अलग-थलग रखा जाता था. हालांकि शोएब अख्तर के इन आरोपों को पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने गलत करार दिया था. शाहिद अफरीदी ने भी इन आरोपों का सिरे से नकारा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज