Home /News /sports /

आमिर पर अब कनेरिया ने लगाए आरोप, बोले- PCB को कर रहे हैं ब्लैकमेल

आमिर पर अब कनेरिया ने लगाए आरोप, बोले- PCB को कर रहे हैं ब्लैकमेल

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने आमिर को जमकर लताड़ा है. (Pic- Twitter)

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने आमिर को जमकर लताड़ा है. (Pic- Twitter)

पूर्व पेसर मोहम्मद आमिर ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीसीबी के अपमानजनक रवैये के चलते ही उन्हें जल्दी संन्यास लेना पड़ा. अब दानिश कनेरिया ने उन्हें लताड़ लगाई है उन पर आरोप लगाए हैं कि वह ऐसा करके पीसीबी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व पेसर मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर उन्हें अपमान करने के आरोप लगाए हैं. अब उन्हीं के देश के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने आमिर पर निशाना साधा है. कनेरिया ने कहा कि आमिर टीम में वापसी के लिए पीसीबी को ब्लैकमेल कर रहे हैं. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने आमिर को इस तरह की बयानबाजी के लिए लताड़ा है.

    40 वर्षीय कनेरिया ने इस वीडियो में कहा, 'हर कोई अपनी बात रखने के लिए आजाद है. मुझे लगता है कि वह (आमिर) दूसरों को अपने बयानों से ब्लैकमेल करना चाहते हैं ताकि टीम में उनकी वापसी हो सके. उन्होंने कहा है कि वह इंग्लैंड में रहेंगे, वहां की नागरिकता हासिल करेंगे और फिर आईपीएल में भी खेलेंगे, इसी से आप उन्हें समझ सकते हैं.'

    इसे भी पढ़ें, कोरोना के खिलाफ जंग में सोनू सूद की राह पर हनुमा विहारी, मौत से लड़ रहे

    करियर में 61 टेस्ट और 18 वनडे खेलने वाले कनेरिया ने आगे कहा, 'आमिर को यह पता होना चाहिए कि स्पॉट-फिक्सिंग कांड के बाद उन्हें टीम में वापस लाकर पाकिस्तान ने काफी उदारता दिखाई. पिछले करीब डेढ़ साल से उनका प्रदर्शन जीरो रहा है. चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने कुछ अच्छा किया, मैं मानता हूं लेकिन फिर लगातार गिरावट आई है.' 29 साल के आमिर ने हाल में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीसीबी के अपमानजनक रवैये के चलते ही उन्हें जल्दी संन्यास लेना पड़ा.

    Tags: Cricket news, Danish Kaneria, Mohammad amir, Pakistan Cricket Board

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर