Home /News /sports /

प्यासे पापा को जीवा ने ऐसे पिलाया पानी

प्यासे पापा को जीवा ने ऐसे पिलाया पानी

'ऑल हार्ट एफसी' टीम को सपोर्ट कर रही थीं नन्ही जीवा.

'ऑल हार्ट एफसी' टीम को सपोर्ट कर रही थीं नन्ही जीवा.

रविवार को मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच चैरिटी फुटबॉल मैच खेला गया. इसका एक बेहद खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

    रविवार को मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच चैरिटी फुटबॉल मैच खेला गया. इसका एक बेहद खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा के हाथ से पानी पीते दिख रहे हैं.

    बॉलीवुड स्टार्स की टीम 'ऑल स्टार्स एफसी' के कैप्टन रणबीर कपूर थे. जबकि विराट कोहली की आगुआई में 'ऑल हार्ट एफसी' मैदान में उतरी थी.

    टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन धोनी भी विराट की टीम का हिस्सा थे. ऑल स्टार्स एफसी' ने काफी बेहतर प्रदर्शन करते हुए रणबीर कपूर की 'ऑल स्टार्स एफसी' को 7-3 से मात दी.

    मैच के बाद धोनी को प्यास लगी थी. उनकी बेटी जीवा के हाथ में पानी की बोतल थी. धोनी अपनी बेटी के हाथों से पानी पीना चाहते थे.


    उन्होंने इशारा किया. जीवा ने भी पापा के सामने पानी की बोतल बढ़ा दी और उन्हें पानी पिलाया. धोनी-जीवा फैन क्लब की ओर से ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है.

    इसके पहले सोशल मीडिया पर धोनी-जीवा का एक और वीडियो काफी शेयर किया गया था. वीडियो में धोनी अपनी बेटी के साथ बेसन का लड्डू शेयर कर रहे हैं.



    Attack on besan ka laddoo


    A post shared by @mahi7781 on






    वीडियो में धोनी अपने मुंह में बेसन के लड्डू पकड़े हुए हैं. उनकी बेटी जीवा भी उस लड्डू को खा रही हैं. बाप-बेटी का ये वीडियो बहुत ही क्यूट है. इस वीडियो को अब तक 26 हजार 500 लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर अब तक 4 हजार से ज्यादा कमेंट किये जा चुके हैं.

    इसके पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जीवा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. कोहली रांची टी-20 से पहले धोनी के घर जाकर जीवा से मिले थे. उन्होंने तब एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जीवा को प्यार भरे लहजे में डराते नजर आ रहे हैं.



    ये भी पढ़ें:  फुटबॉल में भी धोनी का जलवा, दागे दो गोल, टीम 7-3 से जीती

    अनुष्का को प्यार से क्या कह कर बुलाते हैं विराट, देखें VIDEO

    VIDEO: लड्डू पर धोनी-जीवा का CUTE ATTACK

    Tags: Mahendra Singh Dhoni, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर