The Hundred: डेविड वॉर्नर और मार्कस स्‍टोइनिस लीग के पहले ही सीजन से हटे

डेविड वॉर्नर द हंड्रेड लीग से हट गए हैं (PTI)

डेविड वॉर्नर द हंड्रेड लीग से हट गए हैं (PTI)

इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड (ECB) 21 जुलाई से 21 अगस्‍त के बीच द हंड्रेड टूर्नामेंट का आयोजन करेगा. इस टूर्नामेंट का आगाज पिछले साल ही होनाा था, मगर कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था

  • Share this:

नई दिल्‍ली. अगले महीने होने वाले द हंड्रेड (the Hundred) लीग के पहले सीजन से ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (david warner) और मार्कस स्‍टोइनिस हट गए हैं. 21 जुलाई से 21 अगस्‍त के बीच इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड द हंड्रेड टूर्नामेंट का आयोजन करेगा. इस लीग में दुनिया के कई बड़े क्रिकेटर्स के हिस्‍सा लेने की उम्‍मीद है. हालांकि वॉर्नर और स्‍टोइनिस के हटने से टूर्नामेंट को बड़ा झटका लगा है. दोनों ने साउदर्न ब्रैव के साथ करार किया था.

क्रिकइंफो की खबर के अनुसार ईसीबी ने कहा कि वॉर्नर और स्‍टोइनिस जैसे स्‍टार खिलाड़ियों का इस टूर्नामेंट के पहले सीजन में न खेलना निराशजनक है, मगर कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी के कारण विदेशी खिलाड़ियों का इंग्‍लैंड आकर खेलने में परेशानी हो रही है. बोर्ड ने साफ कर दिया है कि टीम को दोनों का रिप्‍लेसमेंट मिलेगा और बोर्ड इस लीग के लिए तैयार है. दरअसल इस टूर्नामेंट का आगाज पिछले साल ही होना था, मगर कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था.

वेस्‍टइंडीज और बांग्‍लादेश दौरे से भी हो सकते हैं बाहर 

दोनों ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वेस्‍टइंडीज और बांग्‍लादेश दौरे के लिए भी चुना गया है. हालांकि ऐसी भी खबर आ रही है कि दोनों इस दौरे से भी नाम वापस ले सकते हैं. यही नहीं स्‍टीव स्मिथ, पैट कमिंस जैसे कई और ऑस्‍ट्रेलियाई स्‍टार इस दौरे से हट सकते हैं. क्‍योंकि क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले 23 सदस्‍यीय टीम का ऐलान किया था, मगर फिर बाद में 6 और खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा.

Youtube Video

यह भी पढ़ें : 

WTC Final: पूर्व चयनकर्ता ने किया शार्दुल ठाकुर का सपोर्ट, बोले- प्लेइंग XI में शामिल करना चाहिए



WTC Final 2021: केन विलियमसन से डरने की जरूरत नहीं अश्विन हैं ना, जानिए कैसे

वहीं ऐसी भी खबर आ रही हैं द हंड्रेड लीग को आंद्रे रसेल के रूप में भी झटका लग सकता है. रसेल सीजन के पहले हाफ में मैदान पर नजर नहीं आएंगे. दरअसल उस समय वो वेस्‍टइंडीज की तरफ से पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज