मालदीव के बार में डेविड वॉर्नर और माइकल स्‍लेटर के बीच हुई हाथापाई! दोनों दिग्‍गजों ने दी सफाई

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर स्काई स्पोर्ट्स रेडियो और चैनल 9 के लिए साथ में कई प्रोग्राम कर चुके हैं. (Michael Slater Twitter)

डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर स्काई स्पोर्ट्स रेडियो और चैनल 9 के लिए साथ में कई प्रोग्राम कर चुके हैं. (Michael Slater Twitter)

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मालदीव के एक बार में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) के बीच हाथापाई हो गई.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 टलने ((IPL 2021 Postponed) के बाद ज्यादातर देशों के खिलाड़ी अपने देश लौट चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण उनके देश के खिलाड़ी, कोच और कॉमेंटेटर अपने वतन नहीं लौट पाए. ये सभी फिलहाल मालदीव में क्वारेंटाइन हैं और प्रतिबंधों के हटने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये दावा किया गया है कि मालदीव के बार में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) के बीच हाथापाई हो गई. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. वॉर्नर और स्लेटर दोनों ने ही बार में हुई झड़प से इनकार किया है.

संडे टेलीग्राफ ने सबसे पहले मालदीव के ताज कोरल रिसोर्ट में वॉर्नर और स्लेटर के बीच बार में झगड़े की खबर दी थी. अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के बार में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक की आ गई थी. हालांकि स्लेटर ने इस खबर पर सफाई देते हुए कहा, 'मैं और वॉर्नर दोनों पुराने दोस्त हैं. हमारे बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ.' उन्होंने सीनियर जर्नलिस्ट फिल रॉथफील्ड को मैसेज भेजकर रिपोर्ट को गलत बताया.

वॉर्नर ने भी विवाद की खबर को अफवाह बताया

वॉर्नर ने भी सफाई देने में देरी नहीं की और उन्होंने भी कहा कि हमारे बीच ऐसा कोई विवाद नहीं हुआ है. मुझे नहीं पता आप सब इतना लिखते हैं. वो भी तब जब आप खुद यहां मौजूद नहीं हैं. आपने कुछ देखा नहीं हैं. ऐसे में जब पक्के सबूत ही नहीं हैं, तो आप कुछ भी नहीं लिख सकते हैं.
स्लेटर ने प्रधानमंत्री मॉरिसन की आलोचना की थी

वॉर्नर और स्लेटर के बीच दोस्ती पुरानी है. ये दोनों स्काई स्पोर्ट्स रेडियो और चैनल 9 के लिए साथ में कई प्रोग्राम कर चुके हैं. इस बीच, स्लेटर लगातार ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की आलोचना के कारण चर्चा में बने हुए हैं. स्लेटर ने हाल ही में यात्रा प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री मॉरिसन की कड़ी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि उनके देश के प्रधानमंत्री को अपने लोगों की कोई फिक्र नहीं हैं. हालांकि, उनके इस बयान को प्रधानमंत्री ने गलत ठहराते हुए कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार की प्राथमिकता अपने नागरिकों की सुरक्षा करना है.

यह भी पढ़ें : कर्टली एम्‍ब्रोस का खुलासा, बताया- किस भारतीय खिलाड़ी को पैसे खर्च करके देखेंगे



आईपीएल टीम CSK कोरोना की लड़ाई में आगे आई, 450 कंसंट्रेटर दिए

ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक यात्रा प्रतिबंध लगा रखे हैं

आईपीएल के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के 38 खिलाड़ी, कोच, ऑफिशियल्स और कॉमेंटेटर्स फिलहाल मालदीव में क्वारेंटाइन हैं. ये सभी चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए गुरुवार को यहां पहुंचे हैं. उन्हें दो हफ्ते तक यहां रूकना पड़ सकता है. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक रोक लगा ऱखी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज