आइसोलेशन में डेविड वॉर्नर, फैंस से पूछा क्या करूं तो रोहित ने कर दिया ट्रोल, ब्रेट ली बोले- गिटार सीखो

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने IPL के पिछले सीजन में 16 मैच खेले और कुल 548 रन बनाए थे जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे. (Instagram)

सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने IPL के पिछले सीजन में 16 मैच खेले और कुल 548 रन बनाए थे जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे. (Instagram)

डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने होटल रूम में आइसोलेशन में हैं, इस दौरान वह कुछ कर नहीं पा रहे हैं तो उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की और फैंस से सुझाव मांगे कि वह क्या कुछ कर सकते हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब वह इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन में खेलने को बेताब हैं लेकिन इससे पहले उन्हें आइसोलेशन में रहना पड़ रहा है. वॉर्नर अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से चेन्नई में जुड़ तो गए हैं लेकिन अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं.

वॉर्नर को अभी सात दिन के लिए अपने होटल रूम में आइसोलेशन में रहना होगा. इस दौरान वह कुछ कर नहीं पा रहे हैं तो उन्होंने इसके लिए एक तरीका निकाला. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की और फैंस से सुझाव मांगे कि वह आइसोलेशन के दौरान क्या-कुछ कर सकते हैं. इस पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हें मजेदार जवाब दिया.

इसे भी देखें, नाहरगढ़ फोर्ट में एंजॉय करती दिखीं महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया, शेयर की तस्वीरें

वॉर्नर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत आ चुका हूं लेकिन एक दिक्कत है कि आइसोलेशन में हूं. मुझे सुझाव दें कि अगले कुछ दिन मैं क्या कर सकता हूं.' उन्होंने फैंस से कमेंट में बताने को कहा कि वह क्वारंटीन में क्या कर सकते हैं. हालांकि बड़ी संख्या में लोगों ने जवाब दिए. इस बीच रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.




रोहित ने लिखा, 'टिकटॉक की कमी खल रही होगी ना.' वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो पिछले साल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लगे लॉकडाउन में काफी मशहूर हुए थे. उन वीडियो में वॉर्नर के अलावा उनकी पत्नी और बेटियां तक मस्ती करती नजर आई थीं. बाद में भारत सरकार ने टिकटॉक समेत कई फोन एप बैन कर दिए थे. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज पेसर ब्रेट ली ने उन्हें गिटार सीखने का सुझाव दिया.



brett lee
ब्रेट ली ने लिखा कि वह गिटार सीख सकते हैं. (Instagram)


वॉर्नर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 142 मैचों में 42.71 की औसत से कुल 5,254 रन बनाए हैं. उनके नाम चार शतक और 48 अर्धशतक हैं. पिछले सीजन में उन्होंने 16 मैच खेले और कुल 548 रन बनाए थे जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे. सनराइजर्स टीम आईपीएल-2021 में अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 11 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज