डेविड वॉर्नर फैन्स की पॉपुलर डिमांड के बाद लौटे वापस, शेयर किया VIDEO

डेविड वॉर्नर ने 'धनुष' बनकर राउडी बेबी पर साई पल्लवी के साथ डांस किया (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर अपने पुराने रूप में सोशल मीडिया पर वापस लौट आए हैं. पहले की तरह वॉर्नर ने बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों में हीरो की जगह अपने चेहरे को लगाकर वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ी भी अपने-अपने घरों को लौट गए हैं. आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोविड-19 की घुसपैठ होने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया गया. सभी विदेशी खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में चार्टर्ड प्लेन के जरिये स्वदेश भिजवाया. ऑस्ट्रेलिया में यात्रा संबंधी प्रतिबंध होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 15 मई तक मालदीव में रहे और इसके बाद स्वदेश लौटे. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) भी ऑस्ट्रेलिया वापस लौट चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर वॉर्नर ने फैन्स की फरमाइश को पूरा करना शुरू कर दिया है.

    दरअसल, डेविड वॉर्नर अपने पुराने रूप में सोशल मीडिया पर वापस लौट आए हैं. पहले की तरह वॉर्नर ने बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों में हीरो की जगह अपने चेहरे को लगाकर वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं. इस कड़ी में इस बार उन्होंने साउथ के सुपरस्टार धनुष का रूप लिया है, जो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है.

    IPL 2021 के बाद पहली बार सामने आया एमएस धोनी का वीडियो, कुत्तों के साथ खेलते दिखे

    भारत की महिला क्रिकेट टीम को उतनी Contract Fee भी नहीं मिलती, जितनी अकेले विराट कोहली को मिलती है

    ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज धनुष और साई पल्लवी की फिल्म 'मारी 2' के गाने 'राउडी बेबी' के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में डेविड वॉर्नर धनुष की जगह लेकर साई पल्लवी के साथ डांस कर रहे हैं. फैन्स वॉर्नर के इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- लोकप्रिय डिमांड के साथ वापस.




    बता दें कि डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) वॉर्नर और पैट कमिंस को पारिवारिक कारणों और बॉल टेंपरिंग विवाद के फिर से सुर्खियों में आने के बाद से आराम देना चाहता है. डेविड वॉर्नर पहले ही कह चुके हैं कि बायो बबल के कारण लगातार क्रिकेट खेलना मुश्किल है. वे इस बार आईपीएल में कोरोना के कारण परिवार को लेकर नहीं आए थे. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों खिलाड़ियों को इसलिए भी आराम दिया जा सकता है, क्योंकि बॉल टेंपरिंग का विवाद तीन साल बाद फिर सुर्खियों में है.

    कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने पिछले दिनों कहा था कि इसके बारे में गेंदबाजों को भी जानकारी थी. उस मैच में पैट कमिंस भी खेल रहे थे. कमिंस और वॉर्नर दोनों को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 और तीन एकदिवसीय मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में शामिल किया गया है. हालांकि सीए इन दोनों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका देने के लिए कुछ समय की छुट्टी देने की बात कर रहा है.