अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन बने डेविड वॉर्नर, मजेदार VIDEO देखकर नहीं रुकेगी हंसी

अल्लू अर्जुन और महेश बाबू के बाद डेविड वॉर्नर बने अमिताभ बच्चन
अल्लू अर्जुन और महेश बाबू के बाद डेविड वॉर्नर बने अमिताभ बच्चन

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बॉलीवुड फिल्म 'बदला' का एक सीन लिया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) है. अमिताभ बच्चन के चेहरे पर अपना चेहरा लगाकर उन्होंने मजेदार वीडियो बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का भारतीय सिनेमा के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं हैं. वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आए दिन कुछ ना कुछ भारतीय सिनेमा से जुड़ा हुआ करते ही रहते हैं. कोरोना वायरस महामारी में लॉकडाउन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों और डायलॉग्स पर जमकर टिकटॉक वीडियो बनाए थे. इसके बाद बीच में वॉर्नर कुछ वक्त के लिए क्रिकेट में बिजी हो गए, लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले उनका भारतीय सिनेमा प्रेम एक बार फिर से बाहर आने लगा है.

डेविड वॉर्नर इन दिनों टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्टर बनकर फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. एडिटिंग ऐप्स के जरिये वॉर्नर भारतीय अभिनेताओं की जगह अपना चेहरा लगाकर नए-नए वीडियो बना रहे हैं. कुछ वक्त पहले महेश बाबू और अल्लू अर्जुन का वीडियो बनाने के बाद अब वॉर्नर अमिताभ बच्चन के रूप में नजर आ रहे हैं.

कैसे जोकोविच के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद IPL 2020 पर आ गया था संकट



डेविड वॉर्नर ने बॉलीवुड फिल्म 'बदला' का एक सीन लिया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) है. अमिताभ बच्चन के चेहरे पर अपना चेहरा लगाकर उन्होंने मजेदार वीडियो बनाया है. इस वीडियो को बनाने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में पूछा है- एक्टर और मूवी का नाम पता लगाइए??



बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सफर दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से हारकर खत्म हो गया था. आईपीएल के इस सीजन में डेविड वॉर्नर ने 16 मैचों में 39.14 की औसत और 134.64 के स्ट्राइक रेट से 548 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक जड़े. वॉर्नर अब 27 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं.

INDvsAUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ODI में कुछ ऐसा रहा रिकॉर्ड, जानें कौन पड़ा है किस पर भारी

भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे. इसके बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज