Home /News /sports /

आखिरकार टिकटॉक पर आ गए विराट कोहली, डेविड वॉर्नर ने ऐसे पकड़ा!

आखिरकार टिकटॉक पर आ गए विराट कोहली, डेविड वॉर्नर ने ऐसे पकड़ा!

दौड़ लगाते विराट कोहली (फाइल फोटो)

दौड़ लगाते विराट कोहली (फाइल फोटो)

भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया

    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Virat Kohli) के कारण क्रिकेट न होने के कारण ज्‍यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma), मोहम्‍मद शमी, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जैसे कई खिलाड़ी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं, वहीं युजवेंद्र चहल, केविन पीटरसन और डेविड वॉर्नर (David Warner) टिकटॉक (TikTOK) पर छाए हुए हैं. चहल, पीटरसन और वॉर्नर अधिकतर फनी वीडियो शेयर करके फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. हालांकि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली सिर्फ इंस्‍टाग्राम पर ही लाइव आ रहे हैं और वह अभी तक टिकटॉक वीडियो से दूर थे. मगर ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज वॉर्नर ने इशारा किया है कि आखिरकार कोहली टिकटॉक पर आ ही गए हैं.








    View this post on Instagram





    Caption this! 💭


    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






    दरअसल शनिवार को कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर खुद के दौड़ने का एडिट वीडियो शेयर किया और फैंस से कैप्‍शन देने को कहा. जैसे ही कोहली ने इस वीडिया को शेयर किया, वॉर्नर ने थम्‍स अप इमोजी के साथ कमेंट किया कि टिकटॉक. पूर्व इंग्लिश कप्‍तान केविन पीटरसन ने भी पूछा कि क्‍या इस वीडियो को एडिट करने के लिए कोहली ने टिक टॉक का उपयोग किया.

    virat kohli, david warner, tik tok video, cricket, sports news, lockdown, विराट कोहली, लॉकडाउन, कोरोना वायरस, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

    मार्च में कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी इंटरनेशनल क्रिकेट निलंबित हो गए थे. इस दौरान वॉर्नर तेजी से टिक टॉक सनसेशन बन गए. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में वॉर्नर ने पहली बार टिकटॉक के बारे में जानने पर कहा कि उन्‍हें नहीं पता था कि टिकटॉक क्‍या था.

    virat kohli, david warner, tik tok video, cricket, sports news, lockdown, विराट कोहली, लॉकडाउन, कोरोना वायरस, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

    उनकी बेटी ने इसे डाउनलोड किया और इसे चलाया और यही पर उन्‍होंने पहली बार टिकटॉक देखा था.  इसके बाद टीम के कुछ साथी खिलाड़ियों ने उन्‍हें कुछ मजाकिया वीडियो दिखाए. उन्‍होंने इसे डाउनलोड किया और सोचा कि चलो लोगों के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्‍कुराहट लाई जाए.

    मैदान पर लौटे अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी, काबुल में शुरू हुआ टीम का अभ्यास

    डैरेन सैमी ने लगाए IPL के दौरान नस्लभेद के आरोप, कहा-अब पता चला 'कालू' का मतलबundefined

    Tags: BCCI Cricket, David warner, Sports news, Tik tok, Tik Tok Video, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर