आईपीएल में फिफ्टी मारने का उस्‍ताद है ये विदेशी, सारे भारतीय पीछे

आईपीएल में फिफ्टी मारने का उस्‍ताद है ये विदेशी, सारे भारतीय पीछे
आईपीएल में फिफ्टी मारने का उस्‍ताद है ये विदेशी, सारे भारतीय पीछे (photo-iplt20.com)

आईपीएल में मौजूदा बल्‍लेबाजों की बात करें तो सुरेश रैना के नाम 35 अर्धशतक दर्ज हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2019, 3:15 PM IST
  • Share this:
सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के 199 रनों का लक्ष्‍य हासिल कर घर में विरोधी टीम के खिलाफ अजेय रहने का रिकॉर्ड कायम रखा है. इस रिकॉर्ड को बरकरार रखने में टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर ने अहम भूमिका निभाई. सच कहा जाए तो ये वॉर्नर की ही तूफानी पारी थी, जिसने अजिंक्‍य रहाणे की टीम के हौसले पस्‍त कर दिए. यह हैदराबाद की अपने घर में रॉयल्‍स के खिलाफ तीन मैचों में तीसरी जीत है.

बहरहाल, वॉर्नर ने 37 गेंदों पर 9 चौकों और दो छक्‍के की मदद से 69 रन की तूफानी खेलकर रॉयल्‍स की हवा खराब कर दी. जब वह आउट हुए तब टीम का स्‍कोर 9.4 ओवर में 110 रन था और इसके बाद अन्‍य बल्‍लेबाजों ने 199 रनों की चुनौती को मिलकर हासिल कर लिया.

डेविड वॉर्नर (photo-iplt20.com)




वैसे वॉर्नर ने आईपीएल में अपना 38वां अर्धशतक ठोका है, जो कि रिकॉर्ड है. उन्‍होंने पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ अर्धशतक जड़कर गौतम गंभीर (36) का रिकॉर्ड तोड़ा था और अब अपनी शानदार फार्म को बरकरार रखते हुए एक और अर्धशतक जड़ दिया है.
अगर आईपीएल में मौजूदा बल्‍लेबाजों की बात करें तो सुरेश रैना के नाम 35 अर्धशतक दर्ज हैं. जबकि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अब तक 34-34 बार ये कारनामा किया है. साफ है कि वॉर्नर के आगे अर्धशतक जड़ने के मामले में सभी भारतीय बल्‍लेबाज़ फीके नजर आते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading