भारत में बुरी तरह डर गए थे डेविड वॉर्नर, कहा-अंतिम संस्कार के लिए लाइन में खड़े थे लोग

आईपीएल 2021 के दौरान बुरी तरह डर गए थे डेविड वॉर्नर, किया बड़ा खुलासा (PTI)

आईपीएल 2021 के दौरान बुरी तरह डर गए थे डेविड वॉर्नर, किया बड़ा खुलासा (PTI)

IPL 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) बुरी तरह डर गए थे, उन्होंने कहा-टूर्नामेंट स्थगित करना सही फैसला था.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बुधवार को कहा कि आईपीएल के दौरान भारत में कोरोना संकट के बीच बड़े पैमाने पर अंत्येष्टि की तस्वीरें देखना ‘भयावह’ था.

वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी आईपीएल बीच में स्थगित होने के बाद मालदीव चले गए थे क्योंकि भारत से यात्रा पर ऑस्ट्रेलिया में प्रतिबंध था . आखिरकार दिन का पृथकवास खत्म करके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने परिवारों के पास पहुंच गए .

सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलने वाले वॉर्नर ने नोवा के फिट्जी और विप्पा कार्यक्रम में कहा ,' भारत में ऑक्सीजन संकट के दृश्य टीवी पर देखकर सभी को बुरा लगा होगा . ' उन्होंने कहा ,' लोग अपने परिजनों की अंत्येष्टि के लिये सड़कों पर कतार लगाकर खड़े थे . हमने मैदान पर जाते और वहां से लौटते समय ये दृश्य देखे . यह भयावह और परेशान करने वाला था .'

मानवता के नजरिए से आईपीएल स्थगित करना सही फैसला
वॉर्नर ने कहा कि बायो बबल में कोरोना के मामले आने के बाद आईपीएल स्थगित करना सही था .उन्होंने कहा ,' मानवता के नजरिये से मुझे लगता है कि सही फैसला लिया गया था . बबल में संक्रमण आने के बाद यह चुनौतीपूर्ण था . उन्होंने अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया . हम जानते हैं कि भारत में सभी को क्रिकेट प्रिय है .'

WTC में एक फाइनल से सहमत नहीं रवि शास्त्री, कहा- 3 मैच होने चाहिए

IPL 2021 में डेविड वॉर्नर से छिनी कप्तानी



बता दें बतौर कप्तान और बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2021 बिलकुल अच्छा नहीं रहा. वॉर्नर ने 6 मैचों में 32.16 की औसत से 193 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट महज 110.28 रहा जिससे हैदराबाद की टीम को काफी नुकसान हुआ. वॉर्नर अंक तालिका में आखिरी नंबर पर है और उसने 7 में से 1 ही मैच जीता है. खराब प्रदर्शन चलते वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तानी सौंपी गई. यहीं नहीं सातवें मैच में हैदराबाद ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में ही शामिल नहीं किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज