क्रिस गेल की टॉय फोटो पर डेविड वॉर्नर ने लिए मजे, कहा- ये तो मेरी...

क्रिस गेल अभी भी छुट्टियों के मूड में नजर आ रहे हैं (फोटो क्रेडिट: chrisgayle333 इंस्‍टाग्राम)

क्रिस गेल अभी भी छुट्टियों के मूड में नजर आ रहे हैं (फोटो क्रेडिट: chrisgayle333 इंस्‍टाग्राम)

आईपीएल (IPL 2021) का 14वां सीजन स्‍थगित होने के बाद क्रिस गेल (Chris Gayle) भी मालदीव रवाना हो गए थे, मगर अब वह छुट्टियों से वापस लौटने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं

  • Share this:

नई दिल्‍ली. वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को अक्‍सर क्रिकेट के मैदान पर और मैदान से बाहर मजाकिया मूड में देखा गया है. वह अक्‍सर ही मस्‍ती करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर भी वह समय समय पर अपनी पार्टीज की फोटो शेयर करते रहते हैं. 4 मई को कोरोना वायरस के कारण 29 मैच बाद ही आईपीएल (IPL 2021) स्‍थगित होने के बाद भारत में मौजूद ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स को मालदीव जाना पड़ा, क्‍योंकि ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर बैन लगा दिया था.

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स के अलावा क्रिस गेल भी छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव रवाना हो गए. जहां ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने अपने घर लौट गए हैं, वहीं गेल का अभी भी छुट्टियों के मूड से वापस आने का इरादा नजर नहीं आ रहा है. मालदीव में कुछ समय बिताने के बाद वह अब दुबई में मस्‍ती कर रहे हैं.


41 साल के गेल सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपडेट देते रहते हैं. उन्‍होंने कुछ दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिस पर ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उनके मजे ले लिए. गेल ने जो तस्‍वीर शेयर की है, उसमें वह टॉय कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

पंजाबी एक्‍ट्रेस की पोस्‍ट पर कमेंट करके सवालों से घिरे केएल राहुल, जानें पूरा मामला



पत्‍नी को ब्‍लैक बिकिनी में देखकर हार्दिक पंड्या ने कहा-आग लगा दी

जिस पर वॉर्नर ने कहा कि यह मेरी कार की तरह नजर आ रही है. वॉर्नर के इस कमेंट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वॉर्नर और गेल दोनों मैदान पर जुलाई में आमने सामने होंगे. ऑस्‍ट्रेलियाई टीम पांच टी20 मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज का दौरा करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज