अपना शहर चुनें

States

डेविड वॉर्नर ने बताया इस साल SRH का कौन- सा खिलाड़ी है उनका फेवरेट, बोले- क्या टैलेंट है

डेविड वॉर्नर ने इस युवा खिलाड़ी को टैलेंट बताते हुए अपना फेवरेट बताया है.
डेविड वॉर्नर ने इस युवा खिलाड़ी को टैलेंट बताते हुए अपना फेवरेट बताया है.

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने लिखा, बहुत सारे प्रशंसकों ने मुझसे पूछा है कि इस साल हमारी टीम में कौन मेरा पसंदीदा था? मेरे पास कोई भी ऐसा नहीं है, मेरी टीम के सभी साथी मेरा पसंदीदा है लेकिन यह नया खिलाड़ी प्रियम गर्ग (Priyam Garg) बहुत ही फनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाड डेविड वॉर्नर (David Warner) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए खेलते हैं. वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं. हाल ही में वॉर्नर ने खुलासा किया है और बताया है कि हैदराबाद की टीम में से उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन सा है. आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर रही थी. टीम ने 14 में से सात मैच जीते थे और सात हारे थे. अब आईपीएल का 13वां सीजन खत्म होने के तकरीबन एक महीने बाद वॉर्नर ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम बताया है.

डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वॉर्नर ने बताया कि उनसे बहुत सारे फैन्स आईपीएल के इस सीजन के उनकी टीम के पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछ चुके हैं. हालांकि, वॉर्नर ने पूरी टीम को ही अपना फेवरेट बताया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक खिलाड़ी को खास भी बताया.

टीम इंडिया की प्लेइंग XI में नहीं मिली चहल-कुलदीप को जगह, आगरकर ने जताई हैरानी



डेविड वॉर्नर ने लिखा, बहुत सारे प्रशंसकों ने मुझसे पूछा है कि इस साल हमारी टीम में कौन मेरा पसंदीदा था? मेरे पास कोई भी ऐसा नहीं है, मेरी टीम के सभी साथी मेरा पसंदीदा है लेकिन यह नया खिलाड़ी प्रियम गर्ग (Priyam Garg) बहुत ही फनी है. यह हमें बहुत हंसाता है और साथ ही क्या टैलेंट है.



बता दें किअंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कप्तान रहे 19 वर्षीय प्रियम गर्ग को हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी के कम अवसर मिले. वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन पहले ही मौके पर उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई. एक मैच के दौरान हैदराबाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 69 रन पर 4 विकेट गंवा चुका था, लेकिन प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेल कर टीम का स्कोर 5 विकेट पर 164 तक पहुंचाया. उनकी शांत और धैर्यपूर्ण पारी ने यह दिखाया कि वह बड़ी पारियां खेल सकते हैं. प्रियम ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 14.77 की औसत और 119.81 के स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज