होम /न्यूज /खेल /सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो, काला चश्मा और लुंगी पहने आए नजर

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो, काला चश्मा और लुंगी पहने आए नजर

डेविड वॉर्नर पत्नी केंडिस वॉर्नर के साथ

डेविड वॉर्नर पत्नी केंडिस वॉर्नर के साथ

डेविड वॉर्नर (David Warner) लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर आए थे और अब फैंस को उनके वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को टिकटॉक किंग बना दिया है. उनके टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. वॉर्नर अपनी पत्नी केंडिस वॉर्नर (Candice Warner) और तीनों बेटियों के साथ वीडियो बनाते हैं. एक बार फिर उनकी टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    फिर वायरल हुआ वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो
    इस बार वॉर्नर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तमिल गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने काले चश्मे पहने हुए हैं और तीनों एक जैसे स्टेप्स कर रहे हैं. वॉर्नर वीडियो में टॉवल को लुंगी जैसे पहने दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम फिर से वापस आ गए हैं.' फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया है उन्होंने वॉर्नर को टिकटॉक किंग बताया है. वहीं कुछ ने उन्हें एक्टिंग में हाथ आजमाने की सलाह दी है.









    View this post on Instagram





    We are back again!! #challenge #family #boredinthehouse #isolation @candywarner1


    A post shared by David Warner (@davidwarner31) on






    टिकटॉक पर छाए हैं डेविड वॉर्नर
    इससे पहले ए‍क वीडियो में वॉर्नर ने बेटियों के साथ हिंदी गाना शीला की जवानी पर डांस किया था. वहीं इसके बाद वह दक्षिण सिनेमा के स्टार अल्लु अर्जुन के गाने पर डांस करते दिखे थे. वह अपने परिवार ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वॉर्नर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वॉर्नर ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से 84 टेस्‍ट मैच में 7 हजार 244, 123 वनडे मैचों में 5 हजार 267 और 79 टी20 मैचों में 2 हजार 207 रन बनाए.

    वॉर्नर को टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर है संदेह
    ऑस्ट्रेलिया (Australia)के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) महामारी के बीच मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व का आयोजन उनके देश में मुश्किल है. इस वैश्विक महामारी के कारण दुनिया भर में क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई और टी20 विश्व कप के आयोजन पर गंभीर संदेह है.

    डीडीसीए ने की दोबारा चुनाव की मांग, बीसीसीआई चाहती है एड-हॉक कमेटी का गठन

    कुलदीप यादव का बड़ा बयान- धोनी की होनी चाहिए टीम इंडिया में वापसी, अभी वो काफी फिट

    Tags: Cricket news, David warner, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें