Home /News /sports /

david warner one handed catch of dimuth karunaratne off nathan lyon watch video sl vs aus 1st test galle

डेविड वॉर्नर की बाज जैसी नजर और चीते जैसी फुर्ती... एक हाथ से लपका कैच, Video देखकर कहेंगे- वाह!

डेविड वॉर्नर ने एक हाथ से शानदार कैच लपका. (Video Grab/Twitter)

डेविड वॉर्नर ने एक हाथ से शानदार कैच लपका. (Video Grab/Twitter)

SL vs AUS 1st Test: डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने डाइव लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपका और श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को 28 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा. उस वक्त, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू की अपील कर रहे थे लेकिन रीप्ले में जब सबकुछ साफ हुआ तो वॉर्नर की खूब तारीफ हुई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर जितने अच्छे बल्लेबाज हैं, उतने कमाल के फील्डर भी हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच (SL vs AUS 1st Test) के पहले दिन इसकी बखूबी झलक भी दिखाई. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 29 जून से शुरू हुआ. टेस्ट के पहले ही दिन डेविड वॉर्नर ने ऐसा कैच लपका कि लोग कहने लगे- चीते जैसी फुर्ती और बाज जैसी नजर.

35 साल की उम्र में भी डेविड वॉर्नर फुर्ती और मैदान पर एक्टिव रहने के मामले में किसी से भी कमा नहीं हैं. उन्होंने श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का शानदार कैच एक हाथ से डाइव लगाकर लपका. खास बात है कि उनके साथी खिलाड़ी उस समय कैच नहीं बल्कि एलबीडब्ल्यू की अपील करने में लगे थे लेकिन वॉर्नर तो जैसे गेंद पर ही नजरें गड़ाए हुए थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

इस वीडियो को देख फैंस भी हैरान रह गए. यह वाकया मुकाबले के पहले श्रीलंका टीम की पहली पारी के दौरान हुआ. स्पिनर नाथन लॉयन के पारी के 30वें ओवर की दूसरी गेंद को कप्तान दिमुथ करुणारत्ने डिफेंड करना चाहते थे. उन्होंने ऐसा किया भी, लेकिन गेंद पहले बल्ले से लगी और फिर पैड पर लगकर स्लिप की तरफ चली गई.

वॉर्नर जैसे मौके की तलाश में थे और उन्होंने गेंद से नजरें तक नहीं हटाईं. उन्होंने डाइव लगाकर शानदार कैच लपका और करुणारत्ने को 28 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा. उस वक्त, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू की अपील कर रहे थे लेकिन रीप्ले में जब सबकुछ साफ हुआ तो वॉर्नर की खूब तारीफ हुई.

गाले में खेले जा रहे इस मुकाबले में श्रीलंका की पहली पारी 212 रन पर सिमटी. टीम के लिए सबसे ज्यादा 58 रन विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ने बनाए. उन्होंने 59 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके जड़े. एंजेलो मैथ्यूज ने 71 गेंदों पर 39 जबकि करुणारत्ने ने 84 गेंदों पर 28 रन का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर लॉयन ने 5 विकेट लिए जबकि स्वेप्सन को 3 विकेट मिले. कप्तान पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने भी 1-1 विकेट झटका.

Tags: Australia vs Sri lanka, David warner, Dimuth Karunaratne, Viral videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर