Home /News /sports /

डेविड वॉर्नर प्रैक्टिस मैच में '0' पर आउट, सपोर्ट में ग्लेन मैक्सवेल, बोले- उन पर संदेह नहीं करते

डेविड वॉर्नर प्रैक्टिस मैच में '0' पर आउट, सपोर्ट में ग्लेन मैक्सवेल, बोले- उन पर संदेह नहीं करते

डेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में खाता भी नहीं खोल सके. (AFP)

डेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में खाता भी नहीं खोल सके. (AFP)

डेविड वॉर्नर (David Warner) खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. इसके बावजूद उनके टीम साथी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने उनकी तारीफ की है. मैक्सवेल ने वॉर्नर को तीनों फॉर्मेट का सुपरस्टार बताया और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में उनके बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद जताई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) टी20 वर्ल्ड कप से पहले प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ क्रिकेट प्रशंसकों ने सवाल उठाए लेकिन उनके समर्थन में उनके साथी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) खड़े हैं. मैक्सवेल ने कहा है कि वॉर्नर फिर से बल्ले से कमाल दिखाएंगे और उन पर किसी भी तरह से संदेह करने की गुंजाइश नहीं है.

    वॉर्नर का आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में प्रदर्शन खास नहीं रहा था. सीजन के पहले चरण में वह बल्ले से फ्लॉप रहे और उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से हटा दिया गया. बाद में उन्हें प्लेइंग-XI में जगह बनानी भी मुश्किल हो गई. यूएई चरण में भी वह केवल 2 ही मैच खेले. न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पहले अभ्यास मैच में वह ‘गोल्डन डक’ बने और पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

    खराब फॉर्म के बावजूद मैक्सवेल ने वॉर्नर की तारीफ की है. उन्होंने वॉर्नर को तीनों फॉर्मेट का सुपरस्टार भी करार दिया और टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई. मैक्सवेल ने कहा, ‘यदि आप कभी वॉर्नर पर संदेह करने का सोच रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. ऐसा करने की गुंजाइश नहीं है. आपको पता है कि वह किसी भी मैच को पलटने का दम रखते हैं. वह तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं. उन्होंने इतने रन बनाए हैं. वह खेल के महान खिलाड़ियों में से एक हैं.’

    मैक्सवेल ने आगे कहा, ‘दुर्भाग्य से प्रैक्टिस मैच में मार्टिन गप्टिल ने उनका कैच पकड़ लिया. ऐसा लगता है कि गप (गप्टिल) हमारे खिलाफ काफी कुछ करते हैं. इस तरह की चीजें तब होती हैं, जब आप तलाश में होते हैं. वह (वॉर्नर) टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैदान पर उतरने वाले हैं. वह हमारी टीम के बड़े खिलाड़ी हैं.’

    Tags: Australia vs New Zealand, Cricket news, David warner, Glenn Maxwell

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर