लाइव टीवी

ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वॉर्नर ने मारा बैट, देखें Video

News18Hindi
Updated: December 29, 2019, 7:51 PM IST
ऑटोग्राफ दे रहे राशिद खान को डेविड वॉर्नर ने मारा बैट, देखें Video
राशिद खान इस समय बिग बैश लीग में खेल रहे हैं

राशिद खान (Rashid Khan) भी फैंस को ऑटोग्राफ देने में इतने बिजी हो गए थे कि वे बैट लेकर आ रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) को देख नहीं पाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2019, 7:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) इस समय ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (Big Bash League) खेल रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. रविवार को जहां मेलबर्न में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने न्यूजीलैंड पर 247 रनों से बड़ी जीत हासिल की, वहीं इसी दिन मेलबर्न ग्राउंड पर मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से मैदान पर उतरे थे, जहां उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई. दोनों मैच आस पास होने के कारण जीत के बाद राशिद खान को उस समय दुनिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के बल्ले का शिकार होना पड़ गया, जब वह फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे.

दरअसल राशिद फैंस को ऑटोग्रॉफ देने में बिजी थी, तभी मैच जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम पवेलियन की ओर लौट रही थी. जिनके साथ डेविड वॉर्नर (David Warner) भी थे. जैसे ही उन्हाेंने राशिद को ऑटोग्राफ देते हुए देखा, उन्होंने मजाक में उन्हें बल्ले से छेड़ा. अचानक हुए इस हमले से राशिद एक पल के लिए जरूर चौक गए थे.



दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम  को दिलाई जीत

रविवार को दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. जहां ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने न्यूजीलैंड को 247 रनों के बड़े अंतर से हराया. वहीं राशिद खान ने एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से पहले 25 रन की पारी खेली और फिर 15 रन देकर दो विकेट लिए. एडिलेड ने मेलबर्न को 18 रनों के अंतर से हराया. ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए राशिद खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वहीं वॉर्नर ने दोनों पारियों में 41 और 38 रन बनाए. मगर फील्डिंग में उन्होंने कमाल कर दिया. दूसरी पारी में उन्होंने बीजे वटलिंग और ग्रैंडहोम का कैच लपका.

साउथ अफ्रीका को दिलाई बड़ी जीत, अब पैसों के लिए टीम छोड़ जा रहा है...

वापसी के सवाल पर बोले भुवनेश्वर कुमार- नहीं पता कब तक हो पाऊंगा फिट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 29, 2019, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर