Home /News /sports /

डेविड वॉर्नर ने श्रीवल्ली पर किया ऐसा डांस, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए अल्लू अर्जुन- VIDEO

डेविड वॉर्नर ने श्रीवल्ली पर किया ऐसा डांस, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए अल्लू अर्जुन- VIDEO

डेविड वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने पर किया हुक स्टेप (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली गाने पर किया हुक स्टेप (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली के हुक स्टेप (Srivalli hook step) को कॉपी किया. वॉर्नर ने इस स्टेप को इतना शानदार कॉपी किया है कि खुद फिल्म के हीरो खुद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. डेविड वॉर्नर (David Warner) को हमेशा से भारत के लिए प्यार रहा है और अपने इस प्यार को वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिये जाहिर भी करते रहते हैं. डेविड वॉर्नर समय-समय पर साबित करते हैं कि उनकी प्रतिभा क्रिकेट के खेल से बहुत आगे है. वॉर्नर अक्सर अपने इंस्टाग्राम के जरिये बॉलीवुड और टॉलीवुड के डांस-डायलॉग वीडियोज पर नकल कर उन्हें शेयर करते रहते हैं. और इन दिनों तो बहुत से भारतीय क्रिकेटरों पर भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का खुमार छाया हुआ है, फिर भला वॉर्नर इसमें कैसे पीछे रह सकते थे.

डेविड वॉर्नर ने भी फिल्म पुष्पा के गाने श्रीवल्ली के हुक स्टेप (Srivalli hook step) को कॉपी किया. वॉर्नर ने इस स्टेप को इतना शानदार कॉपी किया है कि खुद फिल्म के हीरो खुद अल्लू अर्जुन भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं. वॉर्नर से पहले रवींद्र जडेजा, शिखर धवन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और पूर्व कोच आर श्रीधर जैसे क्रिकेटर भी पुष्पा फिल्म के डायलॉग और डांस स्टेप्स की कॉपी कर चुके हैं.
VIDEO: एक गेंद से 2 बार गिरे विकेट…अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए आंद्रे रसेल, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी
IPL 2022 से पहले कोरोना से डरी BCCI, ऑक्शन से टूर्नामेंट तक का तैयार हो रहा बैकअप प्लान

अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में डेविड वॉर्नर ने एक डांस क्लिप साझा की है, जिसमें उन्हें श्रीवल्ली गीत में अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप्स पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. इस क्लिप में उन्हें ठीक उसी तरह से कदम उठाते हुए दिखाया गया है, जिसमें चप्पल फिसलने वाला कदम भी शामिल है, जैसा कि अल्लू अर्जुन ने फिल्म में किया था. फैन्स, क्रिकेटर और खुद अल्लू अर्जुन ने भी वॉर्नर के इस वीडियो पर कमेंट किया है.

अल्लू अर्जुन के इस पोस्ट पर कमेंट करने के बाद वॉर्नर ने उनसे एक डिमांड और की है. अल्लू अर्जुन के कमेंट पर जवाब देते हुए वॉर्नर ने कहा, ”अगली बार जब मैं शहर में हूं तो आपको मुझे दिखाना होगा भाई अल्लू अर्जुन सामी सामी.. अगला कैंडिस वॉर्नर मुझे उसे शामिल करने की आवश्यकता है.

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने हाल ही में समाप्त हुई एशेज में शीर्ष क्रम में ऑस्ट्रेलिया के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वह पहले कुछ टेस्ट में विशेष रूप से काफी अच्छे रहे थे. उन्हें आईपीएल 2022 में किसी भी फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किया गया है. ऐसे में वह आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में शामिल होंगे. बाएं हाथ का यह खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2021 में लगातार रन बनाने सहित अच्छी फॉर्म में रहा है.

Tags: Allu Arjun, Cricket news, David warner, Off The Field

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर