• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • राशिद खान बने 'बाहुबली', डेविड वॉर्नर बोले- तुमने मेरी पहचान चुरा ली- VIDEO

राशिद खान बने 'बाहुबली', डेविड वॉर्नर बोले- तुमने मेरी पहचान चुरा ली- VIDEO

बाहुबली के अंदाज में नजर आए राशिद खान (Rashid Khan/Instagram)

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में राशिद खान 'बाहुबली' के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के विस्फोटक बल्लेबाज होने के साथ-साथ ऑस्ट्रलिया ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) एक मजेदार एंटेटेनर भी हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार वीडियोज के जरिये फैन्स का भरपूर मनोरंजन भी करते है. बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों और डॉयलॉग्स पर वह अक्सर अपने वीडियोज बनाते रहते हैं. पिछले कुछ वक्त से वॉर्नर किसी फिल्म के सीन में एक्टर की जगह अपना चेहरा लगा फैन्स से उसे पहचानने के लिए कह रहे थे. फैन्स भी वॉर्नर के इस नए खेल से काफी खुश थे, लेकिन अब वॉर्नर की तरह राशिद खान भी ऐसा कर रहे हैं.

    अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में राशिद खान 'बाहुबली' के अंदाज में नजर आ रहे हैं. सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के सीन में राशिद ने एक्टर प्रभास की जगह अपना चेहरा लगा दिया है और फैन्स से इस फिल्म और एक्टर को पहचानने के लिए कहा है. राशिद के इस वीडियो पर डेविड वॉर्नर ने मजेदार कमेंट किया है.

    48 रन बनाने के बाद राशिद खान ने लिए 4 विकेट, फिर कहा- ऑलराउंडर बनना चाहता हूं

    मेरे और विराट के बीच कुछ नहीं बदला, वह कप्तान हैं और मैं उपकप्तान: अजिंक्य रहाणे

    राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसमें डेविड वॉर्नर को भी टैग किया है. दरअसल, राशिद खान और डेविड वॉर्नर आईपीएल में एक ही टीम के लिए खेलते हैं. दोनों ही सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)






    राशिद खान के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने लिखा है- तुमने मेरी पहचान चुरा ली.

    राशिद खान की पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने कमेंट किया है


    बता दें कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी थी. वहीं, कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में टीम प्लेऑफ की दौड़ तक पहुंची थी. आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर और राशिद खान दोनों को रिटेन किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज