TikTok बैन होने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, कहा- सम्‍मान दें भारतीय

TikTok बैन होने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, कहा- सम्‍मान दें भारतीय
डेविड वॉर्नर का टिक टॉक वीडियो वायरल

डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्‍सर साउथ इंडियन और हिंदी गानों पर टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाते थे और उनके ये वीडियो भारत में भी वायरल होते थे.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट न होने से अधिकतर क्रिकेटर सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव हो गए हैं. ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर भी लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी पत्‍नी के साथ मिलकर आए दिन डांस वीडियो बनाते हैं, जो कुछ दिन पहले तक भारत में भी काफी वायरल होते थे, मगर भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग पर भी असर पड़ा है. टिकटॉक बैन होने के बाद वॉर्नर भी काफी ट्रोल हुए थे.

जिसके बाद अब वॉर्नर का रिएक्‍शन आया है. वॉर्नर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया. जिस पर फैन के कमेंट करने के बाद उन्‍होंने भारत में टिकटॉक बैन पर अपनी बात रखी. वॉर्नर ने कहा कि मैं भारत से इसे प्रतिबंधित किए जाने के बारे में कुछ नहीं कर सकता. यह सरकार का फैसला है और भारत के लोगों को इसे सम्‍मान देना होगा. पिछले सप्‍ताह भारत सरकार ने 59 चाइनीज ऐप को देश में बैन कर दिया था, जिसमें टिकटॉक भी था. लॉकडाउन में वॉर्नर सहित कुछ क्रिकेटर टिकटॉक वीडियो बनाने में बिजी थे.

David Warner, tiktok, tiktok ban, sports news, cricket, sports news, डेविड वॉर्नर, टिकटॉक बैन, टिकटॉक, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज,



भारत में काफी पॉपुलर थे वॉर्नर के वीडियो
डेविड वॉर्नर के टिकटॉक वीडियो भारत में काफी पॉपुलर थे. शिल्‍पा शेट्टी, महेश बाबू सहित कई स्‍टार उनके फैन हो गए थे. कुछ समय पहले तो ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी यह कहा था कि इस समय वॉर्नर व्‍यस्‍त हैं. वह डांस करने और इधर उधर घूमने में बिजी हैं. उन्‍होंने भारत में एक अलग तरह का माहौल बनाया है. वह वहां पर ट्रैंड करते हैं. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण (VVS Laxman) ने कहा था कि वॉर्नर को जरूर टॉलीवुड फिल्‍मों में रोल मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तानी हिंदुओं की मदद के लिए उनके मोहल्ले में पहुंचे शिखर धवन, दान की क्रिकेट किट और टॉयलेट

सचिन तेंदुलकर ने दिखाया अपना दम, महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मांगी सलाह

अश्विन ने भी लिए थे मजे
वॉर्नर भारतीय फैंस के लिए हिंदी गाने, साउथ इंडियन फिल्‍मों के गाने आदि पर डांस करते थे. भारत में इस ऐप के बैन होने के बाद अश्विन ने ट्विटर पर वॉर्नर के फिल्‍मी अंदाज में मजे लिए. उन्‍होंने वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा कि अप्‍पो अनवर. यह सुपरस्‍टार एक्‍टर रजनीकांत की 1995 में आई फिल्‍म मणिक बाशा का एक डायलॉग है. इसका मतलब है कि अब डेविड वॉर्नर क्‍या करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading