इंग्लैंड के गेंदबाज को देख डेविड वॉर्नर की उड़ी नींद, याद आए वो भयानक पल!

डेविड वॉर्नर को स्टुअर्ट ब्रॉड याद आए, ट्वीट की फोटो (PC-AFP)

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने स्टुअर्ट ब्रॉड पर किया ट्वीट- कहा सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन टीवी पर स्टुअर्ट ब्रॉड नजर आ गए

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में पहले टेस्ट से नए सीजन का आगाज हो चुका है. पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. इस मैच पर दुनियाभर के खिलाड़ियों की नजर थी क्योंकि कोरोना के बीच काफी समय बाद एक बार फिर मैदान पर दर्शकों के साथ टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी टीवी पर इस मुकाबले का लुत्फ उठाया हालांकि इस दौरान उनकी नींद उड़ गई. खुद डेविड वॉर्नर ने ट्वीटर कर ये बात फैंस के साथ शेयर की.

    डेविड वॉर्नर ने स्टुअर्ट ब्रॉड की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया में सोने की कोशिश कर रहा था लेकिन ये खिलाड़ी मेरी टीवी स्क्रीन पर आ गया. एशेज से पहले सोने के कुछ ही महीने बचे हैं.' शायद डेविड वॉर्नर को पिछली एशेज की याद आ गई जिसमें स्टुअर्ट ब्रॉड ने उनका क्रीज पर टिकना मुश्किल कर दिया था.

    एशेज 2019 में वॉर्नर को ब्रॉड ने 7 बार आउट किया था


    2019 एशेज में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे वॉर्नर
    बता दें साल 2019 में इंग्लैंड में खेली गई एशेज सीरीज में डेविड वॉर्नर बुरी तरह फेल हुए थे. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 10 पारियों में महज 95 रन ही बनाए थे. वॉर्नर को सबसे ज्यादा चोट स्टुअर्ट ब्रॉड ने ही पहुंचाई थी. इस तेज गेंदबाज ने वॉर्नर को 10 में से 7 बार आउट किया था. बता दें एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही थी लेकिन उससे पहले चैंपियन रहने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के पास एशेज बरकरार रही.

    एशेज में वॉर्नर का बेहद खराब रिकॉर्ड
    बता दें एशेज में डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. इस बल्लेबाज ने 23 टेस्ट मैचों में 39.39 की औसत से 1615 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से 3 शतक और 12 अर्धशतक निकले हैं. जबकि वॉर्नर का टेस्ट औसत 48 से ज्यादा का है. साफ है वॉर्नर दबाव की वजह से एशेज में अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं कर पाते.