Home /News /sports /

david warner says challenging in mumbai humidity i was cooked back end i am getting older

मैं थोड़ा थक गया था... अब मेरी उम्र हो रही है, जानिए डेविड वॉर्नर ने क्यों कहा ऐसा

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 92 रन की पारी खेली. (PIC-Instagram)

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 92 रन की पारी खेली. (PIC-Instagram)

David Warner scores 92: आईपीएल 2022 में डेविड वॉर्नर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में चौथे नंबर पर है. इस आईपीएल में वॉर्नर 156.82 के स्ट्राइक रेट रन बना रहे हैं. ऑरेंज कैप की दौड़ में वह केएल राहुल और शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. दिल्ली की टीम 10 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में सातवें से पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आईपीएल (IPL) 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के लिए मौजूदा आईपीएल अभी तक शानदार रहा है. 35 वर्षीय इस अनुभवी बल्लेबाज ने आईपीएल के 15वें सीजन में अभी तक आठ मैच खेले हैं. वॉर्नर ने चार अर्धशतकों की मदद से कुल 356 रन जुटा लिए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में वॉर्नर ने अहम भूमिका निभाई. इस मुकाबले में वॉर्नर को उनकी मैच विनिंग पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. जीत के बाद वॉर्नर ने कहा कि मुंबई में इस भीषण गर्मी में खेलना चुनौतीपूर्ण था.

सनराइजर्स वही फ्रेंचाइजी है जिसने पिछले साल डेविड वॉर्नर (David Warner) को टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी से हटा दिया था. इतना हीं नहीं, उन्हें कई मैचों में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर रखा गया. वॉर्नर ने अपनी उसी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ 58 गेंदों पर नाबाद 92 रन की पारी खेलकर उसे पांचवीं हार पर मजबूर कर दिया. उन्होंने रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए नाबाद 122 रन की साझेदारी की. पॉवेल ने 35 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:VIDEO: डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ का बल्लेबाज बनकर लगाया चौका… देखते भर रह गए गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

प्लेयर ऑफ द मैच बने वॉर्नर ने कहा, ‘ वास्तव में यह विकेट अच्छा था. मैं इस मैदान पर बड़ी पारी खेलने में सफल रहा हूं. मुझे पता था कि यदि मैं अपना स्ट्रोक्स खेलूंगा, तो यहां अच्छी पारी खेल सकता हूं. मुंबई में इतनी उमस में खेलना चुनौतीपूर्ण है. आखिर तक मैं थक गया था. मेरी अब उम्र हो रही है. रोवमैन पॉवेल का दूसरे छोर पर होना शानदार था. मुझे इस बात की खुशी है कि वह दूसरे छोर पर खड़े थे.’

दिल्ली ने 3 विकेट पर 207 रन बनाए 

मैच की बात करें तो, दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट पर 186 रन बनाए. हैदराबाद की ओर से निकोलस पूरन ने 34 गेंदों पर शानदार 62 रन की पारी खेली जबकि एडेन मार्करम ने 25 गेंदों पर 42 रन बनाए. दिल्ली की ओर से पेसर खलील अहमद ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए.

Tags: David warner, DC vs SRH, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Rovman Powell

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर