डेविड वॉर्नर ने पत्नी के लिए तेलुगू में शेयर किया मैसेज, रिप्लाई में कैंडिस ने दिया 'दिल'

डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्नी के लिए तेलुगू में मैसेज शेयर किया जिसके जवाब में कैंडिस ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की. (Instagram)

डेविड वॉर्नर ने अपनी पत्नी के लिए तेलुगू में मैसेज शेयर किया जिसके जवाब में कैंडिस ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की. (Instagram)

IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी पत्नी को गोद में लिए एक कार्टून जैसी तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा, 'नेनू निन्नू प्रेमिस्तुनानू' जिसका मतलब है- मैं आपसे प्यार करता हूं.

  • Share this:

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. भारत में भी उनके बड़ी संख्या में फैंस मौजूद हैं और उनके लिए वह कभी फोटो तो कभी वीडियो शेयर करते हैं जिसमें भारतीय झलक नजर आती है. अब उन्होंने अपनी पत्नी कैंडिस के लिए तेलुगू में एक मैसेज शेयर किया है जिसका मतलब है- आई लव यू.

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर ने अपनी पत्नी को गोद में लिए एक कार्टून तस्वीर शेयर की. इसके कैप्शन में उन्होंने तेलुगू में लिखा, 'नेनू निन्नू प्रेमिस्तुनानू' जिसका मतलब है- मैं आपसे प्यार करता हूं. उन्होंने साथ ही कैंडिस को टैग भी किया. कैंडिस ने भी इसके रिप्लाई में दिल वाली इमोजी शेयर की है.

इसे भी देखें, ब्रॉड की मंगेतर चाहती हैं एक बड़ा परिवार, बोलीं- बच्चे घर में घूमेंगे, अच्छा लगेगा

आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट गए थे लेकिन वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भारत से मालदीव होकर स्वदेश लौटना पड़ा. इससे पहले वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने खुलासा किया था कि जब तक उनके पति ऑस्ट्रेलिया नहीं लौटे, तब तक उन्हें तसल्ली नहीं हुई थी.



34 वर्षीय वॉर्नर की पत्नी ने ऑस्ट्रेलियाई चैनल पर बताया कि उनकी बेटियां भारत में कोरोना की वजह से पैदा हुए हालात को समझ गई थीं और वो रोज अपने पिता के बारे में सवाल करती थीं. वॉर्नर इससे पहले अपने कुछ वीडियो के कारण चर्चा में रहते थे जिसमें उनके परिवार के सदस्य भी नजर आए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज