• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Coronavirus : 5 साल की बेटी को महामारी से बचाने के लिए आगे आए डेविड वॉर्नर, वीडियो ने मचाई धूम

Coronavirus : 5 साल की बेटी को महामारी से बचाने के लिए आगे आए डेविड वॉर्नर, वीडियो ने मचाई धूम

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं.

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में खेल गतिविधियां रोक दी गईं हैं. इसीलिए सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए सभी अपने-अपने तरीके अपना रहे हैं. आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) भी कुछ ऐसा ही करते नजर आ रहे हैं. दुनियाा के बाकी हिस्सों की तरह ही आस्ट्रेलिया भी कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है. ऐसे में हर कोई इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मजबूती से जुड़ा है. इसी के तहत इंडियन प्रीमियर लीग की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी अपनी पांच साल की बेटी इंडी को कोरोना वायरस से बचाव के टिप्स देते दिख रहे हैं.

    दरअसल, डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो अपनी बेटी को अच्छी तरह से हाथ धोनी की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों को अच्छी तरह हाथ धोने और ज्यादा से ज्यादा घरों में रहने की सलाह दी गई है.




    हमें सावधान रहना होगा
    डेविड वॉर्नर (David Warner) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो अपनी बेटी इंडी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में इंडी सैनीटाइजर का इस्तेमाल कर रही है, तभी वॉर्नर उनसे सवाल करते हैं कि हम ऐसा क्यों करते हैं. इस पर इंडी ने कहा कि वायरस को मारने के लिए. वॉर्नर यहीं नहीं रुके. उन्होंने इंडी को बताया कि हमें बहुत सावधान रहना होगा. डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, हम हाथ धोने को लेकर लड़कियों को जागरूक करने की हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. ये हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए.

    वॉर्नर ने पहले वनडे में बनाए 67 रन
    डेविड वॉर्नर (David Warner) हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे. हालांकि पहले वनडे के बाद कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सीरीज को रद कर दिया गया था. पहले मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 67 रनों की पारी खेली थी. ये मैच सिडनी में खेला गया था. आस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में 71 रनों से जीत हासिल की थी. कोरोना वायरस के चलते अब तक दुनियाभर में 15 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

    जब पीएम को मांगनी पड़ी करोड़ों फैंस से माफी, गुस्से में कहा- इस कप्तान को हटाओ

    मोहम्मद शमी की तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- तुम गद्दार हो!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज