• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • डेविड वॉर्नर को सता रही है आईपीएल की याद, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

डेविड वॉर्नर को सता रही है आईपीएल की याद, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

 डेविड वॉर्नर आईपीेएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं

डेविड वॉर्नर आईपीेएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं

डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अपनी टिकटॉक वीडियो की मदद से वह फैंस के मनोरंजन का नया साधन बन गए हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर आईपीएल (IPL) के अपने साथी खिलाड़ी कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर (Bhuvneshwar Kumar) के साथ वीडियो शेयर किया है.

    वॉर्नर ने शेयर किया वायरल वीडियो
    वॉर्नर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें विलियमसन और भुवनेश्नर आगे की सीट पर बैठे हुए हैं और अंग्रेजी गाने पर बैठे-बैठे डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह लोग मुझे हंसाते हैं पिछले साल का है यह वीडियो. देकिए हम तीनों कितने रिदम में हैं.




    वॉर्नर ने लार के इस्तेमाल पर दिया था यह जवाब
    कोरोना वायरस के कारण आईपीएल स्थगित हो गया अगर वैसा न होता फिलहाल वॉर्नर भारत में होते. वॉर्नर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बात करते हुए ने कहा कि गेंद पर लार का इस्‍तेमाल सैकड़ों साल से चला रहा है और उन्‍हें याद भी नहीं है कि इससे कोई बीमार हुआ है. उन्‍होंने कहा कि संक्रमण फैलाने के लिए एक यही चीज जरूरी नहीं है. खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम और अन्‍य चीजें शेयर कर रहे हैं. जो ज्‍यादा खतरनाक है.

    कोरोना वायरस के कारण रद्द हो चुकी हैं कई सीरीज
    इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक जुलाई तक सभी तरह की क्रिकेट को स्थगित कर दिया है. इंग्लैंड की वेस्टइंडीज के खिलाफ जून में होने वाली टेस्ट श्रृंखला का भी नया कार्यक्रम तैयार किया गया है. ऑस्ट्रेलिया का जून में होने वाला बांग्लादेश दौरा पहले ही रद्द कर दिया गया है और जिम्बाब्वे के खिलाफ अगस्त में होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के होने की भी संभावना नहीं है.

    पाकिस्तान के इस कप्तान के खिलाफ खिलाड़ियों ने की साजिश, जान-बूझकर खेले खराब, टीम सीरीज हारी!

    घर के फर्श पर कूद-कूदकर फील्डिंग प्रैक्टिस कर रहा है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज