लाइव टीवी

Coronavirus : स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में गंजे हुए डेविड वॉर्नर, अब विराट कोहली की बारी! देखें Video

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 11:55 AM IST
Coronavirus : स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में गंजे हुए डेविड वॉर्नर, अब विराट कोहली की बारी! देखें Video
विराट कोहली और डेविड वॉर्नर(फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian Cricket Team) के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में अपने सिर के बाल शेव कर लिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों के लिए स्वास्थ्यकर्मी भगवान से कम नहीं हैं. ये लोग दुनियाभर में दिन-रात कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जुटे हुए हैं. ऐसे जीवनरक्षकों के लिए हर किसी के मन में सम्मान और आभार की भावना है. इन्हीं स्वास्थ्यकर्मियों के समर्थन में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अनूठा तरीका अपनाया है. वॉर्नर ने स्वास्थ्यकर्मियों का समर्थन जताने के लिए अपने सिर के सारे बाल काट लिए हैं.

कोहली के अलावा स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस को भी किया नॉमिनेट
डेविड वॉर्नर (David Warner) के सिर के बाल काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात है कि वॉर्नर ने अब इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को नॉमिनेट किया है. विराट के अलावा वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बनर्स, एडम जैम्पा और मार्कर्स स्टोइनिस को भी नॉमिनेट किया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि लॉकडाउन के चलते घर पर समय बिता रहे विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की चुनौती स्वीकार करते हैं या नहीं.








 




View this post on Instagram




 

Been nominated to shave my head in support of those working on the frontline #Covid-19 here is a time lapse. I think my debut was the last time I recall I’ve done this. Like it or not??


A post shared by David Warner (@davidwarner31) on






अनुष्का शर्मा ने काटे विराट कोहली के बाल
दुनिया के विध्वंसक बल्लेबाजों में शुमार डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो सिर के बाल काटते नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती नजर आ रही थीं. विराट कोहली और डेविड वॉर्नर मैदान पर जितने कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं, मैदान के बाहर उनकी दोस्ती उतनी ही मजबूत है. यहां तक कि डेविड वॉर्नर की बेटी भी विराट कोहली की बड़ी फैन हैं.

कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में 35 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई है. 7 लाख से अधिक लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं. भारत में भी 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और करीब 1100 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं.

Coronavirus: सानिया मिर्जा ने दिए 1.25 करोड़ रुपये, मिताली राज ने भी की मदद

संन्यास का ऐलान करते ही इस दिग्गज ने विराट कोहली और बाबर आजम पर किया ये कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading