धोनी की गैरमौजूदगी का वॉर्नर ने उठाया बड़ा फायदा, बना डाले ये रिकॉर्ड

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 8:58 AM IST
धोनी की गैरमौजूदगी का वॉर्नर ने उठाया बड़ा फायदा, बना डाले ये रिकॉर्ड
धोनी की गैरमौजूदगी का डेविड वॉर्नर ने उठाया बड़ा फायदा, 24 गेंदों में अर्धशतक ठोक बना डाले ये रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 25 गेंदों में 50 रन बनाए. आईपीएल में ये उनका 45वां अर्धशतक था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2019, 8:58 AM IST
  • Share this:
इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ी आसानी से 6 विकेट से हरा दिया और इसकी सबसे बड़ी वजह रहे डेविड वॉर्नर. हैदराबाद के इस ओपनर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 25 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली. वॉर्नर ने 10 चौकों से सजी पारी में 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी को कमर दर्द के चलते आराम दिया था, जिसका वॉर्नर ने खूब फायदा उठाया और पावर प्ले में अपनी तूफानी पारी के दम पर कई कारनामों को अंजाम दिया.

डेविड वॉर्नर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ महज 24 गेंदों में अर्धशतक जड़ा. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पावरप्ले के अंदर ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. वॉर्नर ने ये कारनामा पांचवीं बार किया है, जबकि गेल जैसे बल्लेबाज ने पावरप्ले के अंदर 3 बार अर्धशतक लगाया है.

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में 45वीं बार अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं सीएसके के खिलाफ उन्होंने लगातार चौथी बार फिफ्टी लगाई.

वॉर्नर ने इस सीजन में अपनी टीम के लिए सबसे तेज अर्धशतक का कारनामा भी कर दिखाया. उन्होंने 24 गेंदों में अर्धशतक ठोका, इससे पहले उन्होंने इस सीजन में 26 गेंदों में भी हाफसेंचुरी जड़ी थी.

चेन्नई के खिलाफ 50 रनों की पारी खेलने के दौरान वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपने 3 हजार रन भी पूरे कर लिए. वॉर्नर ने इसके लिए महज 67 पारियां खेली, जिसमें वो 30 अर्धशतक और 2 शतक ठोक चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...