अब आयुष्मान खुराना बने डेविड वॉर्नर, 'इश्क करारा' पर लगाए ठुमके- VIDEO

अब आयुष्मान खुराना बनकर डांस करते नजर आए डेविड वॉर्नर (David Warner/Instagram)

अब आयुष्मान खुराना बनकर डांस करते नजर आए डेविड वॉर्नर (David Warner/Instagram)

डेविड वॉर्नर अक्सर एक्शन हीरोज के सीन और गानों पर ऐस चेंजिंग ऐप से अपना चेहरा लगाते हैं. इस बार एक फैन ने उनके चेहरे को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के चेहरे पर लगाकर उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का भारतीय सिनेमा के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है. वह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर फेस चेंज ऐप के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों और फिल्मों सीन को शेयर करते रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई गानों पर परिवार के साथ डांस कर टिकटॉक वीडियोज बनाए थे, लेकिन भारत में टिकटॉक बैन के होने के बाद अब वॉर्नर फेस चेंजिंग ऐप का सहारा लेकर अपने भारतीय सिनेमा के प्रति प्यार को जाहिर कर रहे हैं.

डेविड वॉर्नर के फेस चेंज ऐप के जरिये भारतीय फिल्मों के सीन और गानों को रिक्रिएट करने को फैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं. वॉर्नर अक्सर एक्शन हीरोज के सीन और गानों पर ऐस चेंजिंग ऐप से अपना चेहरा लगाते हैं. इस बार एक फैन ने उनके चेहरे को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के चेहरे पर लगाकर उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया है. यह वीडियो आयुष्मान खुराना फिल्म (Ayushmann Khurrana) 'दम लगाकर हइशा' का है.

भरत अरुण ने बताया, जब गेंदबाजों को चौके लगते हैं तो रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम से चिल्लाते हैं

डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- एक फैन ने इसे बनाया है. कौन हैं यह? एक्टर? सिंगर? बता दें कि यह गाना 'इश्क करारा है' और इसे कुमार सानू ने गाया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में भूमि पेडनेकर थीं.




बता दें डेविड वॉर्नर को भारत में काफी पसंद किया जाता है. वो आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हैं. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वॉर्नर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए, जिसका खामियाजा ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज गंवाकर भुगता. हालांकि डेविड वॉर्नर ने जीत के लिए टीम इंडिया को दिल खोलकर बधाई दी.



जोफ्रा आर्चर बोले-भारत हमें स्पिन गेंदबाजी में नहीं हरा पाएगा, हमारे पास भी अच्छे स्पिनर

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी थी. वहीं, कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में टीम प्लेऑफ की दौड़ तक पहुंची थी. आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर और राशिद खान दोनों को रिटेन किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज