होम /न्यूज /खेल /भारत से हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम में 4 दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी, कैमरन ग्रीन पर भी बड़ी अपडेट

भारत से हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम में 4 दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी, कैमरन ग्रीन पर भी बड़ी अपडेट

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपने 4 अहम खिलाड़ियों को वापस बुलाया.  (Instagram)

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपने 4 अहम खिलाड़ियों को वापस बुलाया. (Instagram)

ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद मुख्य चयनकर्ता ने ऑस्ट्रेलिया के चार महत ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया ने 4 अहम खिलाड़ियों को बुलाया वापस
2 मैचों की टी20 सीरीज 5 अक्टूबर से शुरू होगी

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप से पहले भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. पहले मुकाबले में एक सफल रन चेज करने के बाद बाकी दोनों मुकाबलों में टीम डिफेंड करने में नाकाम रही. हालांकि अब ऑस्ट्रेलियन टीम को 5 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया से हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को वापस बुलाया है.

ऑस्ट्रेलिया ने आगामी टी20 सीरीज के लिए खतरनाक ओपनर डेविड वॉर्नर को वापस बुलाया है. डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया था, जिसकी वजह से वो भारत नहीं आए थे, लेकिन अब टीम ने इस धाकड़ ओपनर को टीम में वापस बुला लिया है, जबकि भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कैमरन ग्रीन को भी ऑस्ट्रेलियन टीम ने रिटेन किया है. वह भारत के खिलाफ डेविड वार्नर की जगह एरॉन फिंच के साथ ओपन करने आए थे. वहीं ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनस , मिचल मार्श भी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. खतरनाक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.

Ind vs SA Dream11 Tips: भारत-अफ्रीका मुकाबले में ज्यादा अंक दिला सकते हैं विराट-रबाडा, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

विश्व कप टीम के सदस्य केन रिचर्डसन और एश्टन एगर को वेस्टइंडीज मैचों के लिए आराम दिया जा रहा है, लेकिन मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली को उम्मीद है कि अगले हफ्ते तक वो इंग्लैंड के खिलाफ तीन अभ्यास मैचों के लिए वापस आ जाएंगे.

IPL 2022 में दिखाया कमाल, लेकिन T20 World Cup में नहीं मिली जगह

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने कहा, “वर्ल्ड कप नजदीक है, इसलिए हम सोच समझ कर टीम का चयन कर रहे हैं. हमारे चार अहम खिलाड़ियों की वापसी हुई है, जो कमियां हमारे टीम में है. हम उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे.”

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को तो वहीं दूसरा 7 अक्टूबर को खेला जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जंपा.

Tags: Australia vs west indies, Cameron Green, David warner, Marcus Stoinis, Mitchell Marsh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें