पत्‍नी प्रेग्‍नेंट, दो दिन बाद डिलीवरी, फिर भी देश के लिए वर्ल्‍ड कप खेल रहे डेविड वॉर्नर!

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस रविवार को तीसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 11:16 PM IST
पत्‍नी प्रेग्‍नेंट, दो दिन बाद डिलीवरी, फिर भी देश के लिए वर्ल्‍ड कप खेल रहे डेविड वॉर्नर!
ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर. (AP Photo)
News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 11:16 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले के बाद तीसरे बच्चे के माता-पिता बनेंगे. वॉर्नर दंपत्ति की पहले से ही दो बेटियां इवी माये और इंडी रे हैं. कैंडिस रविवार को तीसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा. टीम को छह जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है. ऐसे में वार्नर दंपत्ति के लिए बच्चे के जन्म के लिए समय होगा.

बच्चे के जन्म के लिए कैंडिस एक महीने से पहले ही इंग्लैंड आ गई थी. बता दें कि पिछले एक साल में दो बार कैंडिस का गर्भपात हो गया था. वॉर्नर जब गेंद से छेड़छाड़ की सजा भुगत रहे थे तब उनके साथ ये हादसे हुए थे.

david warner, david warner wife, candice warner, डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर परिवार के साथ.


वॉर्नर ने बताया, 'दुर्भाग्‍य की बात है कि हमें दो गर्भपात झेलने पड़े और हमारा एक बच्‍चा हो सकता था लेकिन जो होना होता है वही होता है. मैं अपने तीसरे बच्‍चे को लेकर खुश हूं. क्रिकेट पर भी मेरा पूरा ध्‍यान है. यह मेरी पहली प्राथमिकता है. उम्‍मीद करता हूं कि मैं अच्‍छे से मैच पूरा करूंगा और इसके बाद बच्‍चे के आने का इंतजार करूंगा.'

इस वर्ल्‍ड कप में वॉर्नर को इंग्‍लैंड के दर्शकों की हूटिंग और गालियों का भी सामना करना पड़ा है. इंग्‍लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में हुए मुकाबले में जब वे बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तब उनके खिलाफ काफी नारेबाजी हुई. लेकिन वॉर्नर डटे रहे.

david warner, david warner wife, candice warner, डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर अपनी बेटियों से काफी प्‍यार करते हैं. आईपीएल में उनकी बेटियां उन्‍हें चीयर करती नजर आईं थी.


इस बारे में उन्‍होंने बताया, 'मैं ऐसे माहौल से उबर जाता हूं. आखिरकार वे लोग आने और हमें देखने के लिए पैसे देते हैं, हम इसके लिए उनक आभारी हैं. हम उनके लिए अच्‍छा खेलना चाहते हैं. मैं हमेशा उन्‍हें देखकर हंसता हूं. मैंने अपना चश्‍मा उतारा और उनकी आंखों में देखा और एक मुस्‍कान दी. मैं लॉर्ड्स में अपने देश के लिए क्रिकेट खेलने आया हूं.'
Loading...

इस कप्‍तान के नाम दर्ज हुआ वर्ल्‍ड कप का भयानक रिकॉर्ड

भारत से मैच के पहले आपस में भिड़े इंग्‍लैंड के क्रिकेटर
First published: June 28, 2019, 11:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...